संजीवनी टुडे

कांग्रेस के डीएनए में झूठ, पार्टी की देन है गरीबी: योगी आदित्यनाथ

संजीवनी टुडे 30-04-2019 18:43:20


लखीमपुर-खीरी। कांग्रेस के डीएनए में झूठ घुस गया है। कांग्रेस ने 55 साल गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन गरीबी खत्म नहीं हुई। देश में गरीबी कांग्रेस की ही देन है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पांच वर्ष में गरीबी दूर करने के तमाम प्रयास किए हैं। सरकारी योजनाओं में भ्रष्टाचार को जड़ से समाप्त किया है। ये बात मोहम्मदी के रामलीला मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

खचाखच भरे रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के 55 वर्षों की तुलना भाजपा के पांच वर्षों के शासन काल से की जा सकती है। कांग्रेस 55 सालों में गरीबों को मकान नहीं दे पाई, शौचालय नहीं दे पाई, बिजली नहीं दे पाई, फसलों के दाम नहीं दे पाई, जबकि भाजपा सरकार ने पांच साल में ही डेढ़ करोड़ गरीबों के लिए आवास बनवाए हैं। चार करोड़ बिजली के कनेक्शन दिए हैं। 

सात करोड़ गैस कनेक्शन गरीब माताओं बहनों को उज्ज्वला योजना के माध्यम से दिए गए हैं। साढ़े नौ करोड़ गरीबों के लिए शौचालय बनवाए गए हैं। 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि का लाभ मिला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की सारी योजनाएं समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को ध्यान में रखकर बनाई गई हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने दो वर्ष में ही गुंडाराज का समापन कर दिया है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ एक परिवार की पार्टी बन गई है। वहीं बहुजन समाज पार्टी बुआ भतीजे की पार्टी बन कर रह गई है।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

मुख्यमंत्री ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के समर्थन में उत्साह है। प्रत्येक मतदाता के मन में एक ही नाम है, नरेंद्र मोदी पूरा देश मोदी सरकार बनाने के लिए पुनः एकजुट है। उन्होंने जनसभा में आए लोगों से अपील करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए 400 सीटों की जो माला बनाई जा रही है, उसमें धौरहरा का भी एक मनका होना चाहिए। इसलिए सभी लोग कमल के निशान पर मोहर लगाकर नरेंद्र मोदी को अपना वोट दें। उन्होंने जनसभा में आए लोगों से हाथ उठवा कर एक बार पुनः केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार बनवाने के लिए समर्थन मांगा। सभा के दौरान सांसद उम्मीदवार रेखा अरुण वर्मा तथा मंच पर मौजूद विधायकों ने मुख्यमंत्री का माल्यार्पण कर स्वागत किया तथा उन्हें स्मृति चिह्न भी भेंट किए। इससे पूर्व हेलीपैड पर वरिष्ठ भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री का बुके देकर स्वागत किया।

More From state

Trending Now
Recommended