संजीवनी टुडे

कांग्रेस झूठ की और भाजपा विकास की राजनीति करती है- के पी यादव

संजीवनी टुडे 24-04-2019 21:26:37


शिवपुरी। लोकसभा चुनाव एक आम चुनाव नहीं है। यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा के बीच नहीं, अपितु राष्ट्रवाद और परिवारवाद के बीच का चुनाव है। भारतीय जनता पार्टी अपने घोषणा पत्र से लेकर आमसभाओं तक भारत माता की जय, वन्दे मातरम् और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मामले को लेकर जनता के बीच पहुंच रही है। वहीं कांग्रेस एवं बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी जैसे अन्य विपक्षी दल अपने परिवार की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहें है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रभारी महेंद्र यादव ने बुधवार को कोलारस व शिवपुरी विधानसभा की संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनाव की दृष्टि से बुधवार को कोलारस एवं शिवपुरी की विधानसभा संचालन समिति की बैठक आहूत की गयी विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि आज ने कहा कि देश की सेना ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों को सबक सिखाया। कांगेस ने अपने वचन पत्र में देषद्रोह की धारा को ही खत्म करने की बात कही है। भाजपा ने कष्मीर को भारत का हिस्सा मानकर धारा 370 को खत्म करने की बात कही है, तो कांग्रेस कश्मीर में अलगाववाद और दो प्रधान की बात का समर्थन करती है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

देश की सेना जब आतंकवादियों पर सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करती है तो विपक्षी दल सबूत मांगने का काम करते है। उन्होंने कहा कि आप सभी को कांग्रेस का सर्जिकल स्ट्राइक करना है। जिससे नरेन्द्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाना है और देश सुरक्षित हाथों में सौंपना है। उन्होने पार्टी उम्मीदवार डॉ के पी यादव को भारी मतों से जिताने की अपील की। 
 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

पार्टी के लिए सत्ता सेवा का माध्यम

डॉ के पी यादव ने कहा कि कांग्रेस ने देश को 70 सालों में गरीबी के जाल में फंसाए रखा। नरेन्द्र मोदी की 5 साल की सरकार ने यह साबित कर दिया कि दृढ़ इच्छाशक्ति हो तो गरीबी समाप्त की जा सकती है। नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर पूरे देष में एकरूपता में विकास किया है। कांग्रेस झूठ की और भाजपा विकास की राजनीति करती है। आने वाले समय में भारत मोदी जी के नेतृत्व में और अधिक उभरेगा और विश्व पटल पर सशक्त बनेगा। हमारे लिए सत्ता सेवा का माध्यम है, जब भी हम सत्ता में आए तो पूरा समय जनता की सेवा के लिए समर्पित किया है और करेंगे। राजू बाथम ने विधानसभा के संचालन के लिए सभी कार्यक्रमो के प्रभारी बी नियुक्त किये व सभी से आग्रह किया कि अपने दायित्व का पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करते हुए लोकसभा में भाजपा को विजयी बनाये।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended