संजीवनी टुडे

कांग्रेस नेता का तंज- वन मैन आर्मी के नायक बनने के चक्कर में शिवराज ने प्रदेशवासियों की जान खतरे में डाली

संजीवनी टुडे 10-04-2020 17:01:25

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान को एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री बताते हुए उन पर निशाना साधा है।


भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान को एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री बताते हुए उन पर निशाना साधा है। 

उन्होंने शुक्रवार को मीडिया को जारी अपने बयान में कहा है कि वन मैन आर्मी के नायक बनने के चक्कर में एक्सीडेंटल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता की जान खतरे में डाल दी है। कोरोना से बचाव के बदले में वे अपने प्रचार और पीआर करने में लगे हैं। मध्यप्रदेश पूरे देश में ऐसा राज्य है, जहां हालात निरंतर बदतर होते जा रहे हैं। शिवराज स्थिति संभालने में असफल हो गए हैं।

अजय सिंह ने कहा कि आज जनता की चिंता में दुबले हो रहे शिवराज सिंह जवाब दें कि जब पूरा विश्व और हमारा देश कोरोना के कहर से ग्रसित था, तब वे मध्यप्रदेश में सरकार गिराने और मुख्यमंत्री बनने के सपने को साकार करने में लगे थे। मध्यप्रदेश के इस शर्मनाक इतिहास के नायक शिवराज सिंह चौहान हैं। यही वह दिन थे, जब कोरोना की रोकथाम के लिए सख्त कदम उठाये जाने थे तब भाजपा एक चुनी हुई सरकार को गिराने को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही थी।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भोपाल और इन्दौर में जिस तेजी से हालात बदतर हो रहे हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश का दूर दराज के इलाके कितनी खतरनाक स्थिति से गुजर रहे होंगे। ग्रामीण क्षेत्रों की तो अभी तक कोई सुध नहीं ली गई है। उन्होंने कहा कि अपने निजी स्वार्थों और खरीद फरोख्त की राजनीति के संकट से घिरे शिवराज मंत्रिमंडल का गठन नहीं कर पा रहे हैं। इससे निरंतर हालात खराब हो रहे हैं। प्रदेश की जनता इसके लिए उन्हें माफ नहीं करेगी।

यह खबर भी पढ़े: मध्यप्रदेश/ कांग्रेस का राज्य सरकार पर हमला, कहा- स्वास्थ्य व्यवस्था को निगल गये शिवराज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended