संजीवनी टुडे

कांग्रेसियों ने मनाया शहादत दिवस

संजीवनी टुडे 25-05-2019 20:26:46


बिलासपुर। ज़िला कांग्रेस और शहर कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को झीरम घाटी नक्सली हमले की 7 वीं शहादत दिवस के रूप में मनाया। कांग्रेस भवन में आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में कांग्रेसियों ने फूलमाला अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

 इस अवसर पर विधायक रश्मि आशीष सिंह ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने इस जघन्य नक्सली हमले की जाँच ठीक से नही कराई ,पर अब कांग्रेस सरकार ने एस आई टी का गठन कर दी है ,जिसे शहीद परिवार को न्याय की उम्मीद जगी है , ज़िला अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कहा कि जब तक उस घटने में लिप्त नक्सली और उनके मददगारों को जब सजा मिलेगी, तभी शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

 शहर अध्यक्ष नरेंद्र बोलर ने कहा परिवर्तन यात्रा में प्रदेश का शीर्ष नेतृत्व शामिल थे पर सरकार ने उन्हें कोई माकूल सुरक्षा नही दी और न ही घटना के बाद जाँच हुई ,न ही दोषी अधिकारियो को दंडित किया गया। जिससे पूर्व सरकार पर संदेह बार लाजिमी है। अन्य वरिष्ठ कांग्रेसियों ने स्व.नन्द कुमार पटेल, विद्याचरण शुक्ल, महेंद्र कर्मा और अन्य की चुनावी यात्रा और उनकी शहादत को याद किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 इस अवसर पर पूर्व सांसद राज्य सभा,कवि ,लेखक श्रीकांत वर्मा की पुण्यतिथि में कांग्रेसजन उनके आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम को भुवनेश्वर यादव,कृष्ण कुमार यादव,शिवा मिश्रा ,ब्रजेश साहू ने भी सम्बोधित किया ।जिसमें प्रदेश सचिव रामशरण यादव,राकेश शर्मा, ऋषि पांडेय,शैलेंद्र जायसवाल,विनोद साहू,अनिल सिंह चौहान,सुभाष ठाकुर,मनोज शर्मा,कमलेश लावहात्रे,आशा पांडेय,सीमा सोनी,कामाक्षी पटनवार,पुष्पा शर्मा,निरुपमा बाजपेयी उपस्थित थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now