संजीवनी टुडे

सैन्य बलों का अपमान कर रहे हैं कांग्रेस नेता : भाजपा

संजीवनी टुडे 23-03-2019 19:46:00


रांची। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने गांधी परिवार के करीबी और कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बालाकोट हवाई हमले पर सवाल खड़े करने के मुद्दे पर कड़ी निंदा की है। इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख पित्रोदा ने वायु सेना से बालाकोट हमले के सबूत मांगे थे और कहा था कि कुछ लोगों की गुनाह की सजा पूरे देश (पाकिस्तान) को नहीं दिया जा सकता है। शाहदेव ने शनिवार को कहा कि ऐसे दुर्भाग्यपूर्ण बयान देकर कांग्रेस के नेता सेना का मनोबल तोड़ने का कार्य कर रहे हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अविलंब सैम पित्रोदा के इस बयान के कारण सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। शाहेदव ने कहा कि पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को एक दुर्घटना करार दिया। उसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने इस मुद्दे पर पाकिस्तान की तरफदारी की थी। एक के बाद एक कांग्रेसी नेताओं ने बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने शुरू कर दिए थे। सैम पित्रोदा ने बालाकोट के आतंकी ठिकानों पर हुए कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह लगाकर अत्यंत ही शर्मनाक कार्य किया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शाहदेव ने कहा कि इसी तरीके के विरोधाभासी बयानों का फायदा पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मंचों पर उठाता है और यह दर्शाने की कोशिश करता है कि भारत में भी लोग एक स्वर में नहीं बोल रहे हैं। शाहदेव ने कहा कि भाजपा सैन्य बलों के मुद्दों पर राजनीति नहीं करती, लेकिन सैन्य बलों का मनोबल तोड़ने की कोशिश करने वाले नेताओं को मुंहतोड़ जवाब देना जानती है। 

 

More From state

Loading...
Trending Now