संजीवनी टुडे

प्रदेश के विकास में कांग्रेस नेता बड़ी बाधा : भाजपा

संजीवनी टुडे 12-07-2019 17:52:47

कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि प्रदेश के विकास में सबसे बड़ी बाधा कांग्रेस पार्टी के नेता हैं।


शिमला। कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि प्रदेश के विकास में सबसे बड़ी बाधा कांग्रेस पार्टी के नेता हैं। जब भी प्रदेश में विकास की किसी भी नई परियोजना की प्रक्रिया आरंभ होती है तो कांग्रेसी नेता सार्थक सहयोग के बजाए धारा 118 के दुरूपयोग व जमीन बेचने जैसे रटे-रटाये आरोप लगाकर निवेशकों को हथोत्साहित करने का कार्य करते हैं जिससे निवेशक प्रदेश में अपना धन लगाने से कतराते हैं। यही कारण है कि आधारभूत संरचनाओं के विकास में हिमाचल प्रदेश देश के अन्य राज्यों से पिछड़ रहा है। 

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के इस रवैये के बावजूद भाजपा प्रदेश में विकास की गति को धीमा नहीं होने देगी। परन्तु इतना अवश्यक है कि इन लोकसभा चुनाव में 27 प्रतिशत मतों में सीमट चुकी कांग्रेस का अगले विधान सभा चुनावो में सूपड़ा साफ हो जाएगा और मात्र काॅमरेडो की बी टीम बनकर रह जाएगी। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के अब तक के सबसे घटिया प्रदर्शन व राहुल गांधी के त्यागपत्र के पश्चात कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अपना पद बचाने के लिए और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का ध्यान बंटाने के लिए आरोपों की राजनीति का सहारा ले रहे हैं। 

आरोप लगाने से पूर्व वह अपने गिरेबां में झांककर देखे। यह कांग्रेस पार्टी की ही सरकारें थी जिसने पांच बार धारा 118 में परिवर्तन करके प्रदेश की अमूल्य संपति को अपने चहेतो में बांट दिया था।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने गत धूमल सरकार पर भी प्रदेश की जमीन बेचने के आरोप लगाए थे परन्तु बाद में जांच में यह साफ हो गया था कि उस दौरान एक इंच भी सरकारी भूमि नहीं बेची गई थी। आज भी कांग्रेसी नेता उसी तर्ज पर षडयंत्र रच रहे हैं। 

उन्होनें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को सलाह देते हुए कहा कि वह अपने विधायकों पर भी नजर रखें, क्योंकि आजकल भाजपा का सदस्यता अभियान जारी है और किसी भी व्यक्ति सहित कोई भी विधायक भाजपा की सदस्यता लेने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended