संजीवनी टुडे

VIDEO: कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार की तैयारियों पर उठाया सवाल

संजीवनी टुडे 10-04-2020 14:19:09

देशभर में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस अब मध्य प्रदेश में भी अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर मची उथल पुथल के बीच राजनेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर भी तेजी से जारी है।


भोपाल। देशभर में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस अब मध्य प्रदेश में भी अपनी पकड़ मजबूत कर रहा है। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर मची उथल पुथल के बीच राजनेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप और बयानबाजी का दौर भी तेजी से जारी है। पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार की तैयारियों पर बड़ा सवाल उठाया है।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता अरुण यादव ने ट्वीट कर इंदौर के एक डॉक्टर यागेश शाह का वीडियो ट्वीट पर शेयर किया है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए हमला बोला है। अरुण यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शिवराज सिंह बोल रहे हैं कि व्यवस्थाएं सुधर रही है जबकि अखबार और न्यूज़ चैनल कुछ और ही बता रही हैं। प्रदेश में झूठ और लफ्फाजी का दौर फिर से शुरू हो गया है। 

अरुण यादव ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मुख्यमंत्री शिवराज जी, आप कह रहे हैं-हालात सुधर रहे हैं, अखबारों की सुर्खियां कुछ और बयां कर रही हैं। आखिरकार, सच्चा कौन? (कु) व्यवस्थाओं को लेकर मरीजों का दर्द तो छोडि़ए, देश में इंदौर के एक डॉक्टर की पहली दु:खद मौत के बाद दूसरे डॉक्टर भी क्या कह रहे हैं, सुनिये? प्रदेश में झूठ, लफ्फ़़ाजी का दौर फिर प्रारम्भ’!!

यह खबर भी पढ़े: CAA विरोध के चलते कोरोना का हॉट स्पॉट बना दिल्ली का जहांगीरपुरी, जरूरी चीजों को तरस रहे लोग

यह खबर भी पढ़े: कमलनाथ ने CM शिवराज को पत्र लिखकर की RT-PCR टेस्ट कराने की मांग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended