संजीवनी टुडे

कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की सडक़ हादसे में मौत, सीएम कमलनाथ ने जताया शोक

संजीवनी टुडे 17-07-2019 11:34:07

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी दीना ओक्टे और उनकी पत्नी समेत तीन लोगों की मंगलवार को सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई।


भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी दीना ओक्टे और उनकी पत्नी समेत तीन लोगों की मंगलवार को सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। सीएम कमलनाथ ने दीना ओक्टे और उनकी पत्नी की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। बुधवार को कमलनाथ छिंदवाड़ा में उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने जाऐंगे। वहां से लौटकर दोपहर में विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेंगे। 

दरअसल, बीते मंगलवार को गुरुपूर्णिमा के मौके पर दीना ओक्टे अपनी कार से छिंदवाड़ा से जबलपुर ग्वारीघाट जा रहे थे। सिवनी के छपारा थाना इलाके में नेशनल हाईवे-7 पर उनकी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में कार सवार दीना ओक्टे और उनकी पत्नी लीना ओक्टे के अलावा एक अन्य कृष्णराव जुनघरे की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार देर रात ट्वीट कर कांग्रेस नेता दीना ओक्टे और उनकी पत्नी की सडक़ हादसे में हुई मौत को दुखद बताते हुए गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मेरे साथी व छिंदवाड़ा कांग्रेस के स्तम्भ दीना ओक्टे व उनकी पत्नी का एक सडक़ दुर्घटना में निधन का समाचार स्तब्ध कर देने वाला है। परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं। दु:ख के इस क्षण में सहभागी होने कल सुबह छिंदवाड़ा पहुंच रहा हूं। दोपहर में लौटकर विधानसभा की कार्यवाही में भाग लूंगा’। 

बता दें कि छिंदवाड़ा मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह क्षेत्र है और दीना ओक्टे उनके गरीबी थे। छिंदवाड़ा में ओक्टे की पहचान मृदूभाषी और मिलनसार नेता के रूप में रही है। वे जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ सदस्य के अलावा छिंदवाड़ा ग्रामीण कांग्रेस के समन्वयक थे। दीना ओक्टे इससे पहले जिला पंचायत सदस्य भी रहे थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now