संजीवनी टुडे

कांग्रेस तैयार करवा रही है बेरोजगारी का राष्ट्रीय रजिस्टर, भाजपा पर लगाए ये आरोप

संजीवनी टुडे 23-02-2020 19:03:47

सीएए और एनआरसी के विरोध में जहां देश की राजनीति गर्म है तो वहीं कांग्रेस किसानों के मुद्दों के साथ बेरोजगारी का रजिस्टर तैयार करवा रही है। रविवार को हुई प्रेस वार्ता में कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि जनहित के मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम भाजपा कर रही है, लेकिन कांग्रेस चुप रहने वाली नहीं है।


कानपुर। सीएए और एनआरसी के विरोध में जहां देश की राजनीति गर्म है तो वहीं कांग्रेस किसानों के मुद्दों के साथ बेरोजगारी का रजिस्टर तैयार करवा रही है। रविवार को हुई प्रेस वार्ता में कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि जनहित के मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम भाजपा कर रही है, लेकिन कांग्रेस चुप रहने वाली नहीं है। बेरोजगारी रजिस्टर के जरिये देश को हकीकत से रुबरु कराया जाएगा। इस दौरान कांग्रेसियों ने सीएए व एनआरसी पर भी भाजपा को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि इससे जनता भ्रमित है।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवम उत्तर प्रदेश प्रभारी मनीष चौधरी के नेतृत्व में रविवार को कानपुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पुनीत राज शर्मा ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। बताया गया कि युवा कांग्रेस राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर तैयार करवा रही है। इसके साथ ही बेरोजगारी पर राष्ट्रीय रजिस्टर की भाषण प्रतियोगिता “यंग इंडिया के बोल“ अभियान शुरू किया गया है। जिसमें युवाओ की भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए कोई भी युवा अपना पंजीकरण दिए गए लिंक पर कर सकते है। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख 29 फरवरी 2020 है।

यह प्रतियोगिता 23 मार्च को दिल्ली में आयोजित होगी, जिसमें पुरस्कार वितरण राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा किया जाएगा। युवा कांग्रेस द्वारा बेरोजगारी का डेटा इकट्ठा करने के लिए टोल फ्री नंबर 8151994411 पर बेरोजगार युवाओं को मिस कॉल करने पर जोर दिया गया और कॉलेज और मोहल्लों में जागरूकता कैम्प के माध्यम से मिस कॉल बढ़ाने के लिए युवा कांग्रेस के जिले एवम विधानसभा पदाधिकारीयो ने तय किया है।

इस दौरान राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी मनीष चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष मो. तौहीद सिद्दीकी, अभिनव तिवारी, जिला अध्यक्ष पुनीत राज शर्मा, सकलेन शेख, सानू बुंदेला, मुकेश वाल्मीकि, धीरज शुक्ला ,डी.के यादव, धीरज शुक्ला, सुमित ठाकुर, अभी शर्मा , प्रशांत सिंह, अंकित शर्मा, अभिषेक, संदीप यादव आदि मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: अजमेर/ ऊंटड़ा में एक साथ 66 जोड़ों का निकाह, विवाह प्रमाण पत्र बांटे हाथों-हाथ

यह खबर भी पढ़े: एससी, एसटी, ओबीसी के आरक्षण पर कोर्ट के फैसले के विरोध में चाकसू बंद के तहत निकाली रैली, सैकड़ों लोगों ने लिया भाग

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended