संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने पांच पांच करोड़ रुपये में टिकट बांटे हैं- केसावत

संजीवनी टुडे 19-11-2018 19:22:20


भीलवाड़ा।  पूर्ववर्ती अशोक गहलोत सरकार में राजस्थान घुमंतु अर्द्ध घुमंतु आयोग के चेयरमेन रहे गोपाल केसावत ने कांग्रेस पर पांच पांच करोड़ रुपये में विधानसभा चुनाव टिकट बेचने का आरोप लगाया है। केसावत पिछले पांच सालों से भीलवाड़ा जिले की शाहपुरा सुरक्षित सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। अशोक गहलोत के निकटस्थ माने जाने के कारण उनको टिकट मिलने की पूरी संभावना थी। उनको टिकट न मिलने के कारण वो बागी होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गये तथा सोमवार को उन्होंने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के रूप में शाहपुरा सुरक्षित सीट से अपना नामाकंन दाखिल कर दिया है।

अपने निवास से एसडीएम कार्यालय तक अपने चंद समर्थकों के साथ रैली निकाल कर उन्होंने निर्वाचन पंजीयन अधिकारी चेतन त्रिपाठी के समक्ष नामाकंन दाखिल किया। नामाकंन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए गोपाल केसावत ने कहा कि कांग्रेस में टिकट पांच पांच करोड़ रुपये में बेचे गये है। राहुल गांधी टिकट बेचने वाले सबसे बडे सौदागर साबित हुए। सचिन पायलट भी उनके साथ है। केसावत ने कहा कि यही कारण है कि प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ माहौल होने के बाद भी कांग्रेस प्रत्याशी चयन सही नही कर पायी।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

उन्होंने कहा कि अब उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाईन की है तथा शाहपुरा में वो एक नये विकल्प के रूप में काम करेगें। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा व कांग्रेस द्वारा किये जा रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ रहेगी। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended