संजीवनी टुडे

राजस्थान में निश्चित बनेगी कांग्रेस की सरकार : धारीवाल

संजीवनी टुडे 13-10-2018 22:48:49


जयपुर। भाजपा के पांच साल के शासन में आमजन ने काफी तकलीफ झेली पडी। कांग्रेस के कार्यकर्ता जनता के बीच जाए, और भाजपा व पिछली गहलोत सरकार के कार्यकाल की तुलना जनता के बीच दमदारी से करें। क्योंकि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी की निश्चित सरकार बनेगी। चूंकि प्रदेश की जनता का भाजपा से विश्वास उठ चुका है। यह बात पूर्व स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने शनिवार को शहर के समता भवन में विधानसभा चुनाव तैयारी को लेकर ली वार्ड 43 के बूथ स्तर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में कही। 

पूर्व मंत्री धारीवाल ने कहा साल 2008 से 2013 तक गरीब, मध्यम वर्ग के लिए पिछली गहलोत की सरकार ने कई जनकल्याणकारी व फ्लेगशीप योजनाएं चलाई थी, जिन्हें भाजपा ने साल 2013 में सत्ता में आते ही ज्यादातर योजनाएं बंद कर दी। जो कुछ कांग्रेस की योजनाएं आगे चलाई उनकी समीक्षा करते हुए उन्हें इतना जटिल बना दिया की सरकार का पैसा बचा, जनता का ठीक से उनका लाभ नहीं ले पाई और सरकार का भी नाम हो गया, योजनाए चलाई है। इस मौके पर धारीवाल ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया वह जनता के बीच जाकर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार प्रसार करें। क्योंकि जनता भ्रष्टाचारी, हठधर्मी व सामंतशाही सरकार को जड से उखाड फैंकना चाहता है।

 पूर्व मंत्री धारीवाल ने बूथ कार्यकर्ताओं में विधानसभा चुनाव को लेकर जोश भरते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सटिक निशाना साधा। कहा साल 2013 के राजस्थान विधानसभा चुनाव व साल 2014 के लोकसभा चुनाव की सैकंडों जनसभाओं को संबोधित करते नरेंद्र मोदी ने राज्य की पिछली कांग्रेस की गहलोत व देश की मनमोहन सरकार को देशभर में भ्रष्ट्राचारी पार्टी घोषित करते हुए मोदी सत्यवादी राजा हरिशचंद्र बने जिन्हें अपने कार्यकर्ता को चौथा साल पूरा करते हुए देश दुनिया का सबसे बडा राफेल घोटाला किया। जो हर दिन समाचार पत्रों, सोशल साइट, सोशल मीडिया व समाचार टीवी चैनलों की सुर्खियां बना हुआ है। 

उन्होंने कहा मोदी ने साल 2013 में स्वच्छ भारत बनाने का जनता को लोक लुभावने वादे ओर जनता की हर तकलीफ को मिटाने का झूठा वादा किया था 15 लाख रूपए खातें डालने जैसी बातें कही थी। जनता मोदी के झांसें में आई गई, जनता ने मोदी को 5 साल का मौका दिया, लेकिन 15 लाख रूपए खाते में डालने वाली मोदी सरकार ने जनता को अपने खाते में अपनी गाडी कमाई का पैसा डालने के लिए देश की हर बैंक के बाहर लाइनों में खडा कर दिया। औद्योगिक पतियों का कालाधन मोदी ने नोटबंदी करके ठिकाने लगा दिया। ऐसे भ्रष्टाचार मचाने वाली सरकार व राफेल के सरगना भ्रष्ट्राचारी और मन की बात बोलने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जनता पूछ रही है उन्हें जवाब देना चाहिए अपने काले कारनामों का, लेकिन अब क्यों मोदी चुप है सत्यवादी बने मोदी को मन की बात कहते हुए जनता को सारा सच बता देना

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

चाहिए। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now