संजीवनी टुडे

कर्ज लेकर चल रही कांग्रेस सरकार - सांसद दिनेश

संजीवनी टुडे 19-03-2019 17:05:49


जगदलपुर। सांसद दिनेश कश्यप ने कहा कि विधानसभा में किसी कारणों से हम पीछे हो गए समझ में नहीं आया, कांग्रेस इतनी ज्यादा सीट लाई उनको भी समझ में नहीं आया। घोषणा पत्र कांग्रेस का झूठा था, बिजली हाफ कहां हुआ, किसानों का कर्ज कहां माफ हुआ, समझ नहीं आ रहा। टाटा की जमीन वापस हो गयी ,वो तो जमीन किसानों की थी ही। 5 साल बाद वैसे ही वापस हो जाता र्है। कर्ज लेकर कांग्रेस सरकार चल रही है, स्मार्ट कार्ड बंद कर दिया गया है, आयुष्मान भारत योजना बंद कर दी गई है। श्रमधन योजना हमारी सरकार ने लाया, बिजली हमने लगाया, बेटियों को साइकिल,चावल योजना, नामक सभी हमारी सरकार ने लाया, सुकमा का रोड बन कर तैयार, रेलवे को लेकर बस्तर में हमने काम किया है, हवाईजहाज भी हमने लाया, वो भी चालू होने वाला है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस अवसर पर भाजपाध्यक्ष बैदूराम कश्यप ने कहा कि आने वाले समय मे 11 को लोकसभा चुनाव है,सभी जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन हो रहा है, बूथ में जाकर योजनाओं को ले जाना है। केंद्र सरकार व राज्य सरकार को लेकर भी जाना है। सुनील सोनी ने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार बनानी है ।पूर्व मुख्यमंत्री स्व.श्री मनोहर पर्रिकर जी को नमन करता हूं।ऊर्जा के साथ काम करना है।हमारे प्रधानमंत्री जी।ने ने लाल किले से स्वछता की बात की है। गरीबों की चिंता की हमारे प्रधामंत्री जी, देश मे अगर कोई सरकार है तो वो मोदी जी की सरकार है। गैस सिलेंडर देने वाली सरकार है, बहनों के खाते में सब्सिडी सीधे डाला जाएगा, मकान बनाने की चिंता मोदी जी ने किया। हमारे देश मे ईमानदार सरकार है, गरीबों, युवाओं, किसानों की सरकार अगर है तो वो भाजपा नरेंद्र मोदी जी की सरकार है। अच्छे समय लाना है,जो हो गया हो गया।भाजपा से किसी को नाराजगी नही होनी चाहिए,,योजनाओं को बूथ तक ले जाना है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि विधानसभा हारना एक दुखद सपना था। कर्ज माफ नहीं हुआ, धान खरीदी में 2500 क्यों नहीं दे रहे है, बेरोजगारों को 2500 देंगे, मिला क्या, झूठा घोषणा पत्र से कांग्रेस सरकार बनाई, आगनबाड़ी कार्यकर्ताओ को रेगुलर करेंगे, हुआ क्या?लोक सभा में भारी मतों से जीतना है।प्रदेश सचिव किरण देव ने कहा कि 15 साल में हमारी सरकार की योजनाओं को बताना है, केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर जाना है। कांग्रेस के लोग झूठ को जनता के सामने परोसते हैं। विकास को लेकर कांग्रेस का कोई वास्ता नहीं रहा,खाली झूठ बोलते हैं।जनता को बरगलाते है, हमने विकास किया है इसे बताने की जरूरत है,आप सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह है । आप ही सांसद को जीता सकते हैं। पूर्व विधायक सुभाउ राम कश्यप ने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत, बूथ जीता चुनाव जीता, चौकीदार जिंदाबाद, नारे के साथ ,233 बूथ के कार्यकर्ता यहां पर उपस्थित हैं। कांग्रेस पार्टी देश को तोड़ने वाली पार्टी है, सबूत मांगती है, सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर, शर्म आनी चाहिए कांग्रेस को। सम्मेलन का संचालन नगर अध्यक्ष राजेन्द्र बाजपेयी ने किया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended