संजीवनी टुडे

कांग्रेस सरकार महिलाओं की सुरक्षा करने में विफल- शर्मा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-10-2019 20:43:19

प्रदेश अध्यक्ष मधु शर्मा ने कहा है कि जिस कांग्रेस के मंत्री अभी तक महिला उत्पीडऩ के मामले में जेल में है, वो ही कांग्रेस महिलाओं का भला कैसे कर सकती है।


झुंझुनू। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु शर्मा ने राज्य सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा में विफल होने का आरोप लगाते हुये कहा है कि जिस कांग्रेस के मंत्री अभी तक महिला उत्पीडऩ के मामले में जेल में है, वो ही कांग्रेस महिलाओं का भला कैसे कर सकती है।

यह खबर भी पढ़ें: ​कोचिंग संस्थान चलाने वाले समूह पर छापा, 30 करोड़ रुपये नकद एवं 150 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा

झुंझुनू के दौरे आई शर्मा ने आज यहां महिला कार्यकताओं की बैठक को संबोधित करते हुय कहा कि कांग्रेस से महिलाओं की रक्षा की कल्पना झूठी है। इसलिए ना केवल प्रदेश में बल्कि देश में कांग्रेस मुक्त अभियान चलाया हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ऐसे कार्यों के कारण ही अच्छे नेता अब कांग्रेस से भाजपा में आ रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा आने वाले दिनों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नींद हराम करने वाली है। वह ना केवल गांव-ढाणियों में दस्तक देगी। बल्कि हर बूथ पर जिम्मेदारियां सौंप कर बूथ स्तर की रणनीति बनाएगी।

बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष बिमला चौधरी, भाजपा जिला मंत्री एवं बुहाना की पूर्व प्रधान नीता यादव, ममता शर्मा, सावित्री सैनी, सुधा पंवार, चिड़ावा की पूर्वप्रधान सुनिता स्वामी आदि मौजूद थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended