संजीवनी टुडे

श्वेता सैनी के नामांकन में कांग्रेस नजर आई एकजुट

संजीवनी टुडे 19-11-2018 19:45:51


अलवर। सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्वेता सैनी ने अपना नामांकन दाखिल किया। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ श्वेता सैनी कम्पनी बाग के सामने गिरधर आश्रम स्थित अपने चुनाव कार्यालय से जिला मुख्यालय के लिए रवाना हुई। पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह भी इस दौरान उनके साथ थे। 

जुलूस के दौरान जनता ने प्रत्याशी से अधिक पूर्व केन्द्रीय मंत्री का अभिवादन स्वीकार किया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह के साथ जिप्सी में हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाले पूर्व शहर सभापति अजय अग्रवाल मौजूद रहे। हाथों में तिंरगे झण्डे और जोशीले नारों से पूरा बाजार लोकतंत्र के महोत्सव में रंग गया। चुनाव कार्यालय से सैकड़ो की संख्या में समर्थकों के साथ श्वेता सैनी शहर के मुख्य मार्गो से होते हुए जिला निवार्चन कार्यायल पहुंची जहां उपजिला निवार्चन अधिकारी सुरेन्द्र प्रसाद के समक्ष उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मीडिय़ा से बात करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी श्वेता सैनी ने कहा कि जनता पूर्व सरकार के कर्मों की सजा पिछले पांच साल से काट रही है। ऐसे में जनता का विश्वास कांग्रेस पार्टी के साथ है।

अजय अग्रवाल बने चर्चा का विषय:- नामांकन के दौरान नगर परिषद के पूर्व सभापति और गत विधानसभा चुनाव में भाजपा के बागी के रूप में चुनाव लडऩे वाले और हाल ही में कांग्रेस ज्वाईन करके टिकट की दौड़ में सबसे आगे चलने वाले अजय अग्रवाल श्वेता सैनी के साथ उनके सारथी बनकर नजर आए। अलवर की जनता के लिए विकास पुरूष के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले अग्रवाल को जब शहर की जनता ने श्वेता सैनी के साथ देखा तो लोगों में चर्चा का विषय बन गए। 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

इधर सोमवार को शिवसेना के प्रत्याशी सीए श्रीकिशन गुप्ता ने भी नामांकन प्रस्तुत किया। नामांकन से पूर्व गुप्ता ने भगवान महादेव मन्दिर में भगवान शिव के आगे ढोक लगाकर अपने चुनावी अभियान का आगाज किया। मीडिय़ा से बात करते हए श्रीकिशन गुप्ता ने कहा कि जनता की सेवा ही उनका प्रमुख ध्येय है और वे शिवसेना का दामन थामकर जनता का विश्वास जीतने का प्रयास कर रहे है। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now