संजीवनी टुडे

कांग्रेस नहीं चाहती सरकार की जनकल्याणकारी नीतियां आम जनता तक पहुंचे- बराला

संजीवनी टुडे 15-02-2020 18:08:04

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही सभी विधायकों को 5-5 करोड़ रुपये अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों के लिए दिए गए हैं।


हिसार। प्रदेश सरकार ने विगत 100 दिनों में कई जनकल्याणकारी नीतियों को क्रियांवित करने का काम किया है, लेकिन विपक्ष के नेता सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व उनकी उपलब्धियों का आंकलन हताशा की स्थिति में सही-सही नहीं कर पा रहे हैं और कांग्रेसी नेता नहीं चाहते कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियां आम जनता तक पहुंचे। यह बात शनिवार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। बराला ने कहा कि 2019 के चुनाव में भारी हार के बाद कांग्रेस के नेता बेरोजगार हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार बनते ही सभी विधायकों को 5-5 करोड़ रुपये अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में विकास कार्यों के लिए दिए गए हैं। परिवार समृद्ध योजना के तहत हर पात्र परिवार, जिसकी वार्षिक आय 1.80 लाख हो तथा नकद मिलाकर 6000 हजार रुपये आर्थिक सहायता का प्रावधान किया गया है।   

इस अवसर पर डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, विधायक डा. कमल गुप्ता, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पुनिया, मेयर गौतम सरदाना, चेयरमैन श्रीनिवास गोयल व चेयरमैन जगदीश चोपड़ा प्रमुख रूप से मौजूद थे।

यह खबर भी पढ़े: चीन: 1523 हुई कोरोनावायरस से मरना वालों का संख्या, 66000 से अधिक पीड़ित

यह खबर भी पढ़े: हैती के अनाथ आश्रम में आग लगने से 15 बच्चों की मौत

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended