संजीवनी टुडे

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने छह सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

संजीवनी टुडे 07-08-2020 16:40:56

जिलाधिकारी को किसी आवश्यक कार्य में व्यस्त देख प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल को सम्बोधित छह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन एसीएम (चतुर्थ) को सौंपा।


वाराणसी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर शुक्रवार को पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व सांसद डा. राजेश मिश्र और पूर्व मंत्री अजय राय के अगुवाई में जिलाधिकारी से मिलने रायफल क्लब पहुंचा। जिलाधिकारी को किसी आवश्यक कार्य में व्यस्त देख प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल को सम्बोधित छह सूत्रीय मांगों का ज्ञापन एसीएम (चतुर्थ) को सौंपा। 

जिला कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर प्रतिनिधि मंडल में शामिल पूर्व सांसद डा. राजेश मिश्र ने बताया कि विगत 4 माह से वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते जनपद में रोजगार में प्रतिकूल प्रभाव पड़ने से मध्यम आय वर्ग के लोग परेशान है। न्यायालय में कार्य बंद होने का खामियाजा अधिवक्ता भुगत रहे है। उनके आमदनी पर इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। लोग बच्चों की फीस, बैंक के लोन, होम लोन, किसान क्रेडिट कार्ड, वाहन लोन को लेकर परेशान है। 

पूर्व सांसद ने बताया कि बच्चों की फीस माफ करने, निजी स्कूलों के द्वारा परिधान व पाठ्क्रम में बार-बार बदलाव न करने की मांग राज्यपाल से की गई है। इसी का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपने आये थे। प्रतिनिधि मंडल में जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह पटेल, महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, डॉ. जितेंद्र सेठ आदि शामिल रहे।

यह खबर भी पढ़े: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी, अब तक 951 लोगों की हो चुकी मौत

यह खबर भी पढ़े: कैलाश चौधरी ने कहा- राजस्थान को 14 अगस्त को मिलेगी गहलोत सरकार के कुशासन से मुक्ति

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended