संजीवनी टुडे

महागठबंधन में "आल इस वेल" का दावा कर रही कांग्रेस

संजीवनी टुडे 20-03-2019 18:10:23


पटना। पिछले कुछ दिनों से महागठबंधन में सीटों के लिए चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह ने महागठबंधन में आल इस वेल का दावा करते हुए कहा कि किसी भी घटक दल में किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है ।

संवाददाताओं के साथ बातचीत करते हुए अखिलेश सिंह ने बुधवार को यहाँ कहा कि महागठबंधन में कोई नाराजगी नहीं है और सभी सहयोगी दल एक दूसरे के उम्मीदवार को विजय दिलाने में सहयोग करेंगे ।उन्होंने कहा कि सीटों के सबंध में कहीं कोई परेशानी नहीं है और इसकी समय पर घोषणा कर दी जायेगी ।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कोई भी सीट किसी दल की पारम्परिक सीट नहीं है और जिसे जो भी सीट मिलेगी उसे सभी घटक दल मिल कर जिताने का प्रयास करेंगे।

इस बीच सीटों के बंटवारे पर मंथन के बाद दिल्ली से पटना लौटने के बाद राजद के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन पूरी तरह एकजुट है और मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरेगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक है । लोगों को होली की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि राजद ने पुलवामा की घटना को देखते हुए होली का त्यौहार नहीं मनाने का निर्णय लिया है । 

 मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166


लोकतंत्रिक जनता दल के नेता शरद यादव ने कांग्रेस - राजद के बीच सब कुछ सामान्य रहने का दावा करते हुए कहा कि गठबंधन में आपस में बातचीत करके अब सब कुछ ठीक कर लिया गया है और अब कोई विवाद नहीं है ।
इस बीच राजद सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी तथा तेजस्वी यादव के बीच मंगलवार को दिल्ली में हुई बातचीत में समझौते की संभावना बन गई है। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस को 9 से 10 सीटें मिलेंगी जबकि राजद को 20 सीटें । तेजस्‍वी यादव ने महागठबंधन में सबकुछ पटरी पर रहने का दावा करते हुए कहा कि होली के बाद महागठबंधन की सीटों की जानकारी दी जाएगी। तेजस्वी यादव को सीटों की घोषणा के लिए अधिकृत किया गया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पूर्णिया, मधुबनी, दरभंगा, पश्चिम चंपारण व पूर्वी चंपारण सीटों पर पेंच फंसा हुआ है जिस पर राजद और कांग्रेस दोनों ही दावा करते रहे हैं ।

Tags
Share

More From state

Trending Now
Recommended