संजीवनी टुडे

कांग्रेस उम्मीदवार नागर को झटका, बैठक में नहीं पहुंचे भड़ाना, महेंद्र और दलाल

संजीवनी टुडे 16-04-2019 14:37:00


फरीदाबाद। फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और तिगांव के विधायक ललित नागर की मुश्किल बढ़ गई है। नागर ने सोमवार रात मैगपाई टूरिस्ट कॉम्पलेक्स में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए बैठक का आयोजन किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस दौरान टिकट के प्रबल दावेदाल रहे नेताओं ने बैठक से किनारा कर लिया। उधर, बैठक में पहुंचे पूर्व मंत्री एसी चौधरी, विधायक उदयभान, पूर्व संसदीय सचिव कुमारी शारदा राठौर, जेपी नागर और पूर्व विधायक आनंद कौशिक आदि ने ईमानदारी से साथ देने का वादा किया है। 

पूर्व सांसद एवं टिकट के लालच में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कांग्रेस में शामिल हुए अवतार सिंह भड़ाना, पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप सिंह एवं पूर्व मंत्री और पलवल के कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल इस बैठक में नहीं पहुंचे। फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र के बड़े वोट बैंक पर इन तीनों का प्रभाव जगजाहिर है। तीनों की नाराजगी नागर को चुनाव में भारी पड़ सकती है। ये तीनों कांग्रेस के मजबूत दावेदार थे। 

अवतार सिंह भड़ाना तो पूरी तरह आश्वस्त थे। विधायक करण सिंह दलाल तो खुद को उम्मीदवार मान बैठे थे। ललित नागर के नाम की घोषणा होते ही तीनों नेताओं को सांप सूंघ गया। तीनों के समर्थक भी आहत हैं। टिकट कटने से भड़ाना कांग्रेस से नाराज हैं। ललित नागर से उनका 36 का आंकड़ा है। 

कांग्रेस उम्मीदवार नागर की पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप पर की गई टिप्पणी भी रंग दिखा रही है। इसका ऑडियो वायरल हो चुका है। महेंद्र प्रताप के समर्थक इसे भुला नहीं पा रहे। दलाल से भी नागर के संबंध बहुत मधुर नहीं बताये जाते। दलाल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

2014 के चुनाव में दलाल ने परवाह न करते हुए भाजपा उम्मीदवार गुर्जर का साथ दिया था। गुर्जर के मुकाबले मैदान में कांग्रेस से भड़ाना थे। गुर्जर से अपनी दोस्ती को दलाल कई बार स्वीकार कर चुके हैं। कांग्रेस उम्मीदवार नागर को पलवल क्षेत्र में झटका लग सकता है। 

More From state

Trending Now