संजीवनी टुडे

कांग्रेस ने अगप और बीपीएफ से भाजपा छोड़ने का किया आह्वान

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:08:48


गुवाहाटी। राज्य की विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता व विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवब्रत सैकिया ने शनिवार को कहा कि अगर असम गण परिषद(अगप) और बोड़ोलैंड पीपुल्स फ्रंट(बीपीएफ) भाजपा से गठबंधन तोड़कर आती है तो हम राज्य में भाजपा विरोधी सरकार बनाने में भरपूर मदद करेंगे। हम दोनों ही पार्टियों के साथ मिलकर आने वाले दिनों में चुनाव लड़ेंगे।

गुवाहाटी में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के एक दिन पूर्व मीडिया के साथ बातचीत करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में भाजपा के साथ अगर अगप और बीपीएफ गठबंधन तोड़कर आती है, तो हम दोनों के साथ मिलकर राज्य से भाजपा शासन समाप्त कर देंगे। दोनों ही पार्टियों के साथ आने वाले दिनों हम मिलकर काम करेंगे। इस दौरान अगप की मुखालफत करते-करते उन्होंने उस पर हमला भी कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में हुए गुप्त हत्या के लिए अगप और भाजपा समान रूप से जिम्मेदार है।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि राज्य में 15 वर्षों तक सत्ता में रहने वाली कांग्रेस हर बार विधानसभा चुनावों में गुप्त हत्या का मुद्दा उठाकर अगप को पटखनी देती रही है। हालांकि कांग्रेस के गुप्त हत्या वाले आरोप में इस बार भाजपा को भी शामिल किया गया है। इस तरह से कांग्रेस ने अगप को एक बार इस बयान के जरिए उकसाने का ही काम किया है।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended