संजीवनी टुडे

पीएम मोदी की 9 PM वाली अपील पर कांग्रेस बोली- मौत और मातम की दिवाली पहली बार देखी

संजीवनी टुडे 06-04-2020 18:51:51

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर रविवार को पूरे देश में रात के 9.00 बजे से 9.09 मिनट तक लोगों ने सभी बत्तियां बंद कर मोमबत्ती, टोर्च, दीए और फोन की फ्लैश लाइट जलाए।


भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर रविवार को पूरे देश में रात के 9.00 बजे से 9.09 मिनट तक लोगों ने सभी बत्तियां बंद कर मोमबत्ती, टोर्च, दीए और फोन की फ्लैश लाइट जलाए। इस अनूठे आयोजन में पूरे देशवासियों ने बढ़-चढक़र हिस्सा लिया। रविवार को रात देश के साथ-साथ मध्यप्रदेश में भी दीपावली जैसा माहौल देखने को मिला। इस पर मध्यप्रदेश कांग्रेस पार्टी ने सवाल उठाये हैं। 

पूर्व मंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि मौत और मातम की दिवाली पहली बार देखी है। इसके साथ ही उन्होंने कोरोना से संक्रमित मरीजों और इस महामारी से हुई मौतों के आंकड़े भी ट्वीट पर शेयर किये हैं। 

खुशियों में खूब दीप जलाए हैं, लेकिन महामारी में नहीं बना सकते दिवाली: कांग्रेस

वहीं, प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट के माध्यम से पीएम मोदी पर तंज करते हुए लिखा है कि -‘ हमने खुशियों में खूब दीप जलाएं हैं किंतु महामारी में हम दिवाली नहीं बना सकते। अब प्रधान शोमैन मोदी जी का अगला टास्क क्या होगा?  इस ट्वीट के साथ चार विकल्प भी दिये गये हैं। बालकनी से ओम उच्चारण करना, अपनी छत पर गोबर कंडों से धुआं करना, माथा पीट कर शोक ध्वनि निकालना या एक दिन पूरे निर्जला व्रत रखना।’
 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended