संजीवनी टुडे

कांग्रेस और राजद ने पिछड़ों के साथ सिर्फ किया छलावा- जय नाथ चौहान

संजीवनी टुडे 25-09-2020 17:22:08

देश के आजादी के 50 वर्ष बाद तक अति पिछड़ों को उचित सम्मान नहीं मिला था।


भागलपुर। देश के आजादी के 50 वर्ष बाद तक अति पिछड़ों को उचित सम्मान नहीं मिला था। बीपी सिंह के सरकार में जब पिछड़ों को लाभ देने की बात आई तो यही लोग विरोध में खड़े थे। जबकि एनडीए की सरकार ने सिर्फ केंद्र में ही प्रधानमंत्री नहीं बल्कि ग्राम पंचायत में भी प्रतिनिधि को जिताने और आरक्षण देने का कार्य किया। 

उक्त बातें अति पिछड़ा वर्ग मोर्चा भागलपुर के जिला कार्यसमिति बैठक के दौरान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जय नाथ चौहान ने शुक्रवार को कही। उन्होंने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पिछड़ों तक पहुंचाना हम कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है। इसलिए सरकारी योजनाओं का अध्ययन करें और उसका लाभ अंतिम व्यक्ति तक ले जाएं। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का विशेष जिम्मेवारी भी है। खास कर आज जनसंघ के संस्थापक सदस्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती है। इसलिए आज के पावन दिन हम सभी को संकल्प लेने का है। 

 जिला अध्यक्ष प्रिंस मंडल ने कहा कि दीनदयाल उपाध्याय जी के सपनों को साकार करना हम भाजपा कार्यकर्ताओं का परम कर्तव्य है। प्रदेश प्रवक्ता सुजीत राणा ने कहा कि सरकार ने ओबीसी की चिंता की है। अब हमारा दायित्व है कि अधिक से अधिक लोगों को पार्टी के कार्यों को बताएं व मजबूत बनाने के लिए संपर्क कर उन्हें पार्टी से जोड़ें। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का अति पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण व अंग वस्त्र देकर भव्य स्वागत अभिनंदन किया।

यह खबर भी पढ़े: अमेरिकन एयरफोर्स मे शामिल हुई राजस्थान के झुंझुनू की बेटी प्रज्ञा शेखावत

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन में रद्द हुई फ्लाइट टिकट के पैसे लौटाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended