संजीवनी टुडे

बहुचर्चित 'सृजन घोटाला' में फंसे कारोबारी एनवी राजू की संपत्ति जब्त, कर्ज वसूली नोटिस के बाद बड़ी कार्रवाई

संजीवनी टुडे 15-02-2020 17:49:29

भागलपुर के बहुचर्चित सृजन घोटाला में फंसे कारोबारी एवं कलिंगा सेल्स के मालिक एनवी राजू की शहर की तीन संपत्तियों को शनिवार को जब्त कार लिया गया।


भागलपुर। भागलपुर के बहुचर्चित सृजन घोटाला में फंसे कारोबारी एवं कलिंगा सेल्स के मालिक एनवी राजू की शहर की तीन संपत्तियों को शनिवार को जब्त कार लिया  गया। बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से सृजन घोटाला के मास्टरमाइंड माने जाने वाले एनवी राजू की संपत्तियां एक करोड 80 लाख रुपये की लोन वसूली को लेकर जब्त की गयी। 

मजिस्ट्रेट सहित बड़ी  संख्या में पुलिस बल की उपस्थितियों में बैंक के अधिकारियों ने यह कार्रवाई की। कर्ज की वसूली के लिए आज ईश्वरी कॉम्पलेक्स, आदित्य टावर और चंडी प्रसाद लेन स्थित एन वी राजू की संपत्ति जब्त की गई। 

जिला प्रशासन की ओर से तीनों स्थानों पर होने वाली कार्रवाई के लिए अलग-अलग मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गयी थी। इस कार्रवाई के दौरान मजिस्ट्रेट मणिकांत गुप्ता, बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिवक्ता केशव झा मौजूद थे। 

बैंक ऑफ बड़ौदा के अधिवक्ता केशव झा ने बताया कि एनवी राजू ने बैंक से एक करोड़ 54 लाख का कर्ज लिया था जो बढ़कर एक करोड़ आस्सी लाख रुपया हो गया है। कर्ज वसूली को लेकर बैंक ने एनवी राजू को कई बार नोटिस भेजी लेकिन उन्होंने नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया। 

यह खबर भी पढ़ें:​ शशि थरूर पर मानहानि मामले में पांच हजार का जुर्माना, PM मोदी की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से की थी

यह खबर भी पढ़ें:​ झारखंड/ सीएए, एनआरसी और एनपीआर के समर्थन में हिन्दू महासभा का धरना, पुरे देश में लागू करने की मांग

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended