संजीवनी टुडे

26 मार्च को मैहतपुर में होगा सम्मेलन

संजीवनी टुडे 20-03-2019 20:36:25


ऊना। ऊना सदर भाजपा लोस चुनावों की तैयारी के लिए 26 मार्च को दोपहर एक बजे मैहतपुर-बसदेहड़ा में युवा कार्यकत्र्ताओं का सम्मेलन करेगी। यह बात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने ऊना शहरी युवा मोर्चा ईकाई की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग की इस चुनाव में अहम भूमिका रहेगीए इसके लिए भाजपा ने युवा वर्ग कर विशेष फोकस किया है। 

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर पार्टी के प्रचार की जिम्मेवारी भी मुख्य कार्यकत्र्ताओं के पास है। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग प्रदेश व केदं्र सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करें। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा ऊना के सम्मेलन में अनुराग ठाकुर विशेष रुप से शिरकत करेंगे। 

  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166
उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के विकास के साथ साथ ऊना सदर विस क्षेत्र के विकास को भी गति दी है। उन्होंने कहा कि सांसद विकास निधि से हर गांव में विकास किया गया है। वहीं सदर हलके में बनने वाले पीजीआई सैटेलाइट सैंटर, मदर चाइल्ड केयर सैंटर में विशेष सहयोग अनुराग ठाकुर का मिला है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने कहा कि रेलवे विस्तार में अनुराग के प्रयासों से मोदी सरकार में काम आगे बढ़ा है। ऊना से जहां नई ट्रेनें चलाई गई हैं वहीं 5 करोड़ की लागत से ऊना रेलवे स्टेशन का नया प्लेटफार्म व फुटओवर ब्रिज बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकत्र्ता एकजुटता से ऊना सदर से भाजपा को लीड दिलाने के लिए काम करें। 

More From state

Trending Now