संजीवनी टुडे

आजम के व्यवहार की निंदा करते हुए कहा महिलाओं से माफी मांगे: मायावती

संजीवनी टुडे 26-07-2019 16:51:57

मायावती ने सांसद आजम खान के व्यवहार की निंदा करते हुये उनसे देश की सभी महिलाओं से माफी मांगने की मांग की है।


लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने लोकसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान के व्यवहार की निंदा करते हुये उनसे देश की सभी महिलाओं से माफी मांगने की मांग की है।

सुश्री मायावती ने ट्वीट किया “ सपा सांसद श्री आजम खान द्वारा कल लोकसभा में पीठासीन महिला के खिलाफ जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया गया, वह महिला गरिमा व सम्मान को ठेस पहुँचाने वाला है तथा अति-निन्दनीय है। इसके लिए उन्हें संसद में ही नहीं बल्कि समस्त महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।”

गौरतलब है कि लोकसभा में गुरुवार को सपा सांसद आजम खान ने सदन की अध्यक्षता कर रहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसकी सभी दलों ने एक सुर में निंदा की। सुश्री रमा देवी का कहना था कि श्री खान ने कभी महिलाओं की इज्जत नहीं की, उनको माफी मांगनी चाहिए।

लाेकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इस सिलसिले में जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है। सत्ता पक्ष तथा विपक्ष के कई सदस्यों ने शुक्रवार को शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाये जाने पर श्री बिरला ने कहा “मैंने आप सबकी बात सुनी है। सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक बुलाकर इस पर शीघ्र निर्णय लिया जायेगा।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended