संजीवनी टुडे

2019 तक किया पूर्ण विकास, 2024 तक सेवा के लिए जनता दे आशीर्वाद: खट्टर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 23-08-2019 18:15:48

खट्टर ने कहा कि राज्य की जनता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वर्ष 2014 के विधानसभा चुनावों में विजयी बना कर सेवा का मौका दिया था


सोनीपत। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि राज्य की जनता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वर्ष 2014 के विधानसभा चुनावों में विजयी बना कर सेवा का मौका दिया था और गत लगभग पांच सालों में उनकी सरकार ने राज्य के सभी क्षेत्रों में न केवल बिना किसी भेदभाव के विकास के काम किये हैं बल्कि पारदर्शी और भ्रष्टाचारमुक्त प्रशासन प्रदान करने के साथ जनता का जीवन सरल बनाने का भी काम किया है।  खट्टर ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के सोनीपत जिले के गोहाना और बरोदा विधानसभा हलकों में प्रवेश करने के मौके पर उन्होंने जनता को सम्बोधित करते हुये कहा कि वर्ष 2014 से 2019 तक उनकी सरकार ने राज्य में अभूतपूर्व कार्य किये और एक बार फिर 2024 तक के लिये जनता से आशीर्वाद मांगने आए हैं। 

यह खबर भी पढ़ें: कल्याण सिंह और गहलोत की प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

जन आशीर्वाद यात्रा के शुक्रवार को सोनीपत जिले में प्रवेश करने पर इसका बरोदा हलके के चिड़ाना गांव में पार्टी जिला अध्यक्ष डा. धर्मबीर नांदल के नेतृत्व में लोगाें ने पुष्प वर्षा कर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री को एक समारोह में गदा भी भेंट की गई। इसके बाद यात्रा गाजे-बाजे के साथ आगे बढ़ी जिसका सड़कों के दोनों, घरों से बाहर और छतों पर खड़े लोगों ने नारे लगा स्वागत किया। यात्रा मुंडलाना रोड से होते हुए मुंडलाना रोहतक-पानीपत रोड, बुसाना, सिवानका, महमूदपुर, नई अनाज मंडी, जींद रोड पर खंदराई मोड़, नालंदा स्कूल, बरोदा अनाज मंडी, महम-मदीना रोड प्याऊ, आहुलाना, माहरा, सिकंदरपुर माजरा, कटवाल, भैंसवाल कलां पर जगह जगह स्वागत किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अबकि बार जनता के आशीर्वाद से 75 पर का लक्ष्य हासिल किया जाएगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में जब भाजपा सरकार बनी थी तो विपक्षी दलों के नेता उन्हें अनाड़ी कहते थे लेकिन उन्होंने सरकार इस कुशलता से चलाई कि अब उन्हीं दलों के नेता अपने-अपने दल छोड़ कर भाजपा में आ रहे हैं। ‘‘ वही लोग अब हमें अनाड़ी नहीं राजनीति का खिलाड़ी कहने लगे हैं।“ उन्होंने कहा कि जनता के हितों और विकास के दृष्टिगत उमदा उम्मीदवारों को चुनाव में उतारा जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि जिसे भाजपा उम्मीदवार बनाये उसका दिल खोलकर साथ दें। उन्होंने दावा किया कि भाजपा राज्य में पुन: सरकार बनाएगी और पह जनता की सेवा में कोई कसर बाकी नहीं रखेगी। इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला, शहरी स्थानीय निकाय तथा महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन, सांसद रमेश कौशिक, परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार तथा भाजपा नेता जवाहर यादव भी रथ में सवार थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended