संजीवनी टुडे

झाड़ू लेकर केंद्रीय जवानों को भगाने के लिए उकसाने वाली ममता के मंत्री को आयोग का नोटिस

संजीवनी टुडे 24-04-2019 22:45:39


कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कैबिनेट में मंत्री रत्ना घोष को चुनाव आयोग ने केंद्रीय बलों पर झाड़ू लेकर हमले के लिए उकसाने के मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बुधवार शाम यह जानकारी राज्य के अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी संजय बसु ने पत्रकार सम्मेलन के दौरान दी। नदिया जिले की चकदा से विधायक और राज्य की मंत्री रचना घोष का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपनी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं को चुनावी ड्यूटी में तैनात होने वाले केंद्रीय बलों के जवानों पर झाड़ू लेकर हमला करने के लिए उकसाया था। 

उन्होंने कहा था कि केंद्रीय जवानों को देखते ही उन पर झाड़ू लेकर टूट पड़ो। उन्हें इलाका छोड़कर भागने के लिए मजबूर कर दो। बसु ने बताया कि मंत्री के इस बयान पर उनसे जवाब तलब किया गया है। अगर जवाब संतोषजनक नहीं रहा तो कार्रवाई की जा सकती है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उल्लेखनीय है कि रत्ना ने अपने वीडियो में यह भी कहा था कि लोकसभा का चुनाव युद्ध है और युद्ध में सबकुछ जायज होता है। उन्होंने कहा था कि लोकतांत्रिक और अलोकतांत्रिक किसी भी तरीके से चुनाव जीतना है। इसके लिए जो करना पड़े करो। इसके खिलाफ भाजपा, कांग्रेस और वाम मोर्चा ने अलग-अलग लिखित शिकायत आयोग के पास दर्ज कराई थी लेकिन आखिरकार करीब एक सप्ताह से अधिक का समय बीत जाने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इसके अलावा नदिया जिले के कृष्णानगर से तृणमूल के उम्मीदवार महुआ मोइत्र को लेकर अश्लील टिप्पणी करने वाले जिला भाजपा अध्यक्ष महादेव सरकार को भी चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended