संजीवनी टुडे

GST जागरुकता के लिए वाणिज्य कर विभाग ने आयोजित किया मैत्री क्रिकेट मैच

संजीवनी टुडे 24-02-2020 05:11:00

इस मैत्री मैच में वाणिज्य कर विभाग की टीम के कप्तान ज्वाइंट कमिश्नर एवं वरिष्ठ स्टाफ अफसर राजेश प्रताप सिंह चंदेल रहे, जबकि अधिवक्ताओं की टीम का नेतृत्व आरसी राजपूत कर रहे थे।


लखनऊ। जीएसटी जागरुकता अभियान के तहत उत्तर प्रदेश सरकार के वाणिज्य कर विभाग ने 72वें स्थापना दिवस के मौके पर राजधानी लखनऊ में रविवार को विभागीय अधिकारियों और अधिवक्ताओं के बीच मैत्री टी-20 क्रिकेट मैच का आयोजन किया। कमिश्नर वाणिज्य कर अमृता सोनी ने मैच का उद्घाटन किया। 

इस मैत्री मैच में वाणिज्य कर विभाग की टीम के कप्तान ज्वाइंट कमिश्नर एवं वरिष्ठ स्टाफ अफसर राजेश प्रताप सिंह चंदेल रहे, जबकि अधिवक्ताओं की टीम का नेतृत्व आरसी राजपूत कर रहे थे। 

अधिवक्ता टीम के कप्तान राजपूत ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। उनकी टीम ने 114 रन बनाए। अधिवक्ता टीम के जवाब में वाणिज्य कर अधिकारियों की टीम ने 11वें ओवर में ही 115 रन झटककर मैत्री मैच को अपने पाले में कर लिया। वाणिज्य कर टीम से आशीष कुमार सिंह ने नाबाद अर्धशतक बनाया। टीम के कप्तान चंदेल ने अधिवक्ताओं द्वारा मैत्री मैच में भाग लेने के लिए धन्यवाद दिया।

पूर्व में मैच का उद्घाटन करते हुए कमिश्नर वाणिज्य कर अमृता सोनी ने इस तरह के आयोजनों को प्रोत्साहित करने पर बल दिया।

जीएसटी जागरुकता रन का आयोजन 26 को
वाणिज्य कर विभाग के ज्वाइंट कमिश्नर एवं वरिष्ठ स्टाफ अफसर राजेश प्रताप सिंह चंदेल ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि विभाग की तरफ से 26 फरवरी को जीएसटी मैत्री एवं पंजीयन जारुकता रन का आयोजन किया जाएगा। प्रदेश के वित मंत्री सुरेश खन्ना प्रातः 5.30 बजे राजधानी के 1090 चैराहे पर इसका उद्घाटन करेंगे। उन्होंने बताया कि इस जागरुकता रन में विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों के अलावा अधिवक्ता और भारी संख्या में व्यापारी हिस्सा लेंगे।

यह खबर भी पढ़े: CAA समर्थन में दो बहनों ने अपनी शादी के कार्ड पर छपवाया कुछ ऐसा, कार्ड बना चर्चा का विषय

यह खबर भी पढ़े: CAA विरोधी प्रदर्शन के दौरान अलीगढ़ पुलिस पर पथराव व फायरिंग, कोतवाली में लगाई आग

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended