संजीवनी टुडे

बजरी से भरे ट्रोले से टकराई कार, दूल्हे की मौत, दुल्हन...

संजीवनी टुडे 26-06-2019 15:21:01

चौमू थाना इलाके में बुधवार को जैतपुरा स्टैंड के पास एक बजरी से भरे ट्रोले से टकराने के कारण दूल्हे अजय की मौत हो गई है।


जयपुर। चौमू थाना इलाके में बुधवार को जैतपुरा स्टैंड के पास एक बजरी से भरे ट्रोले से टकराने के कारण दूल्हे अजय की मौत हो गई है। वहीं, दुल्हन समेत चार लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

बताया जा रहा है कि एक दिन पहले ही दोनों की शादी हुई थी। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके साथ एसीपी फूलचंद मीणा भी मौजूद रहे। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

??????

पुलिस ने बताया कि दूल्हा अजय कुमार मीणा नायन गांव का रहने वाला था। जिसके एक दिन पहले ही शादी हुई थी। जो विदाई के बाद दुल्हन को लेकर बहन- जीजा और एक रिश्तेदार के साथ ससुराल से अपने गांव जा रहा था। इस दौरान एनएच 52 पर जैतपुरा के पास बजरी से भरी एक ट्रोले से उनकी गाड़ी टकरा गई, जिससे अजय की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुल्हन, बहन-जीजा और रिश्तेदार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  

मृतक के परिजनों ने बताया कि अजय अपनी पत्नी को ससुराल अजमेर से लेकर अपने घर नायन जा रहा था। इस दौरान 14 नंबर पुलिया के पास ट्रेलर को आरटीओ ने रुकवाने की कोशिश की, लेकिन ट्रेलर नही रुका। बाद में जैतपुरा के पास ट्रेलर ने अचानक ब्रेक लगा दिए और बजरी के ट्रेलर से उनकी कार टकरा गई। भिड़ंत इतनी तेज थी की कार हाईवे से सर्विस रोड पर जा गिरी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

uku

More From state

Trending Now
Recommended