संजीवनी टुडे

शाहजहांपुर में सीएम योगी ने मारा मंडी पर 'छापा', अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

संजीवनी टुडे 22-04-2018 20:03:11

नई दिल्ली। सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को अचानक शाहजहांपुर जिला पहुंचे। शाहजहांपुर मे सीएम योगी के औचक निरीक्षण से हड़कंप मच गया।  सीएम के यहां पहुंचने की खबर सुनते ही सभी अधिकारी अलर्ट हो गए। मुख्यमंत्री ने यहां कि रोजा मंडी समेत कई स्थानों का करीब दो घंटे तक    निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गेंहू खरीद में कोई बिचौलिया न हो सीधे किसानों से खरीद की जाए। 

उन्होंने कहा कि किसानों के कागज देखकर तीन दिन के अंदर गेहूं का भुगतान कर दिया जाए और सभी मंडियों में किसानों के बैठने और पानी पीने की व्यवस्था सुनिश्चित होनी चाहिए। वहीं, मुख्यमंत्री को खरीद रजिस्टर में खामियां मिली जिसके बाद उन्होंने जिलाअधिकारी को मामले की जांच कर सोमवार तक रिपोर्ट देने को कहा। मामले में रिपोर्ट के कार्यवाही होगी। 

Image result for Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» CM Yogi Adityanath Surprise Inspected अचानक शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी पहुंचे सीएम योगी, किसानों से की मुलाकात; अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

सीएम बिना किसी जानकारी के विकास की जमीनी हकीकत देखने के लिए आज यहां पहुंचे थे। सीएम को कोई पूर्व निर्धारित प्रोग्राम नहीं था। इस दौरान सीएम योगी ने गेहूं खरीद को लेकर वे यहां किसानों से बातचीत की। उन्होंने किसानों से उनकी परेशानियां पूछीं। सीएम योगी के आने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में किसान जुटे गए। 

Image result for Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» CM Yogi Adityanath Surprise Inspected अचानक शाहजहांपुर और लखीमपुर खीरी पहुंचे सीएम योगी, किसानों से की मुलाकात; अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

बता दें कि गेहूं खरीद में शाहजहांपुर जिले में सर्वाधिक शिकायतों को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने गंभीरता से संज्ञान लिया।उन्होंने कहा कि गेहूं खरीद में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं, गड़बड़ी मिलने पर अधिकारियों पर गाज भी गिर सकती है।

MUST WATCH

सीएम शाहजहांपुर से लखीमपुर खीरी पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले मंडी का निरीक्षण किया। सीएम ने कहा कि बोरो की कमी नहीं है। गेंहू खरीद में कई लापरवाही नहीं होनी चाहिए। 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended