संजीवनी टुडे

CM ठाकरे ने शिर्डी के साई बाबा के जन्म स्थान के लिए दिए गए अपने बयान को लिया वापस

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 20-01-2020 22:15:19

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिर्डी के साई बाबा के जन्म स्थान के लिए दिये गये अपने बयान को सोमवार को वापस ले लिया।


मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिर्डी के साई बाबा के जन्म स्थान के लिए दिये गये अपने बयान को सोमवार को वापस ले लिया। रिपोर्ट के अनुसार ठाकरे द्वारा श्री साई के जन्म स्थान को नौ जनवरी को मुख्‍यमंत्री ने औरंगाबाद के पाथरी को साईंबाबा के कथित जन्म स्थान के लिए 100 करोड़ रुपये की विकास निधि की घोषणा की थी जिसके बाद से ही शिर्डी में नाराजगी का माहौल था और कल बंद का आहवान किया गया।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​दिल्ली विस चुनाव के लिए नीतीश भी करेंगे प्रचार, BJP को मिल सकता है फायदा

शिर्डी संस्थान के प्रतिनिधियों ने साेमवार को उद्धव ठाकरे के साथ बैठक की। साईं संस्थान के प्रतिनिधियों ने ठाकरे को बैठक में अपनी बात समझाने में सफल रहे जिसके बाद उन्होंने अपना बयान वापस ले लिया।

ठाकरे के बयान वापस लेने की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल ने कहा कि समस्या का समाधान सौहार्दपूर्वक कर लिया गया। उन्होंने कहा कि शिर्डी में बंद को समाप्त कर दिया गया लेकिन विस्तृत जानकारी देने से मना कर दिया।

शिर्डी से शिव सेना के सांसद सदाशिव लोखंडे ने भी ठाकरे के बयान वापस लिये जाने का दावा किया। लेकिन सरकार की ओर से बैठक में हुयी बातचीत की कोई जानकारी नहीं दी गयी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended