संजीवनी टुडे

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मचा घमासान, CM शिवराज का आया बड़ा बयान, कहा- आज...

संजीवनी टुडे 01-07-2020 15:45:34

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिंधिया समर्थक चेहरों और पार्टी के वरिष्ठ विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने को लेकर पार्टी में मचा घमासान अब और तेज हो गया है।


भोपाल। मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिंधिया समर्थक चेहरों और पार्टी के वरिष्ठ विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने को लेकर पार्टी में मचा घमासान अब और तेज हो गया है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज चौहान का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है, आज राज्यपाल शपथ लेंगे, कल गुरुवार को मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।

मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नामों की सूची पर आलाकमान के मुहर लगाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का यह बड़ा बयान आया है। कील कोरोना अभियान का शुभारंभ करने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार पर हुए महामंथन को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है, "मंथन से अमृत निकलता है और विष को शिव पी जाते है। आज राज्यपाल शपथ लेंगे, कल मंत्रिमंडल शपथ लेगा।"

सीएम के इस बयान के बाद मध्य प्रदेश में गुरुवार को मंत्रिमंडल का विस्तार होना तय हो गया है। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने मंत्रिमंडल के नामों को हरी झंडी दे दी है। प्रभारी विनय सहस्त्रबुधे नामों की सूची लेकर बुधवार शाम भोपाल आ रहे है। जिसके बाद शपथ अब कल होना तय है। ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने भोपाल पहुंचेंगे।

यह खबर भी पढ़े: श्रीकांत माधव वैद्य ने संभाला इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष का पदभार

यह खबर भी पढ़े: लापता किशोरी का शव तीन दिन बाद कुएं में मिलने से पुरे गाँव में फैली सनसनी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended