संजीवनी टुडे

पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को जन्मदिन पर सीएम शिवराज ने दी शुभकामनाएं

संजीवनी टुडे 01-07-2020 12:13:54

वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का आज बुधवार को जन्मदिन है। हालांकि कोरोना संकट और भारत- चीन सीमा पर झड़प में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में इस वर्ष गोपाल भार्गव अपना जन्मदिन नहीं मना रहें है।


भोपाल। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का आज बुधवार को जन्मदिन है। हालांकि कोरोना संकट और भारत- चीन सीमा पर झड़प में शहीद हुए सैनिकों के सम्मान में इस वर्ष गोपाल भार्गव अपना जन्मदिन नहीं मना रहें है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से उनके जन्मदिन के अवसर पर किसी भी प्रकार के आयोजन और किसी से भी मेल मुलाकात नहीं करने का फैसला किया है। लेकिन इस खास दिन पर राजनेता उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और उनके दीर्घायु होने की कामना की है। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गोपाल भार्गव को ट्वीट के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामना दी है। उन्होंने अपने संदेश में कहा ‘हमारे वरिष्ठ साथी श्री @bhargav_gopal जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपने संदेश में कहा ‘@BJPyMP  के वरिष्ठ नेता, मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री एवं रहली विधानसभा से लोकप्रिय विधायक श्री गोपाल भार्गव जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप स्वस्थ रहें एवं दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गोपाल भार्गव को बधाई देते हुए कहा ‘शुभ जन्मदिन !!! वरिष्ठ भाजपा नेता और परममित्र श्री @bhargav_gopal जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ सिद्धिविनायक श्री गणेश की कृपा आप पर सदा बनी रहें।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: महिला के साथ हुई हिंसक घटना पर भड़की नेहा धूपिया, बोलीं- ऐसे लोगों में इतना ईगो और गुस्सा आखिर आता कहां से है

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी हैं इन समस्याओं से परेशान तो भूलकर भी न करें बादाम का सेवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended