संजीवनी टुडे

दिग्गज कांग्रेस नेता अहमद पटेल के निधन पर सीएम शिवराज ने जताया दुख

संजीवनी टुडे 25-11-2020 11:01:30

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल का निधन हो गया है। 71 साल के अहमद पटेल एक महीना पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।


भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल का निधन हो गया है। 71 साल के अहमद पटेल एक महीना पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। अहमद पटेल का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां उन्होंने बुधवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर अंतिम सांस ली। अहमद पटेल के बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट कर अपने पिता के निधन की जानकारी दी। 

दिग्गज कांग्रेस नेता के निधन पर सभी राजनीतिक दलों के नेता उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी उनके निधन पर दुख जताते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री अहमद पटेल के निधन का दु:खद समाचार मिला है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता दें, मैं यही प्रार्थना करता हूँ।

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपने संदेश में कहा @INCIndia के वरिष्ठ नेता और संगठनकर्ता अहमद पटेल जी के निधन से स्तब्ध और दुखी हूं। पार्टी संगठन को मजबूत बनाने में उनकी भूमिका और योगदान सदैव याद किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

यह खबर भी पढ़े: अहमद पटेल के निधन से कांग्रेस पार्टी में शोक की लहर, सोनिया बोली- मैंने वफादार सहयोगी खो दिया..

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended