संजीवनी टुडे

CM रुपाणी बोले- टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ केजरीवाल, दिल्ली में AAP का सूपड़ा साफ़ होगा

संजीवनी टुडे 28-01-2020 22:04:10

गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय रूपाणी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि श्री केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर के देशद्रोहियों के साथ खड़े हैं,


नई दिल्ली। गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय रूपाणी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि श्री केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर के देशद्रोहियों के साथ खड़े हैं, जबकि मोदी सरकार ऐसे लोगों को सलाखों को पीछे डालकर उनको उनकी सही जगह पहुंचाना चाहती है। श्री रूपाणी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए द्वारका विधानसभा श्रेत्र से भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न राजपूत और उत्तम नगर से श्री कृष्ण गहलोत के समर्थन में वोट करने की अपील करते हुए नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

यह खबर भी पढ़ें: अनुराग ठाकुर ने 'गोली मारो' का नारा लगवाया, EC ने थमाया नोटिस

इस अवसर पर सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह और प्रदेश, जिला व मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारी व सैंकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सहित स्थानीय लोग उपस्थित थे। श्री विजय रूपाणी ने दिल्ली के विकास की पोल खोलते हुए कहा कि गुजरात शिक्षा के क्षेत्र में तीसरे नंबर पर है लेकिन दिल्ली का हाल बुरा है क्योंकि दिल्ली सरकार शिक्षा के मूलभूत ढांचे के विकास के बजाए विज्ञापनों पर पैसा खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर के देशद्रोहियों के साथ खड़े हैं, जबकि मोदी सरकार ऐसे लोगों को सलाखों को पीछे डालकर उनको उनकी सही जगह पहुंचाना चाहती है।

यह खबर भी पढ़ें: नीतीश की चेतावनी- अमित शाह के कहने पर पार्टी में दी जगह, प्रशांत किशोर पार्टी से जाना चाहे तो जा सकते हैं

दिल्ली के मुख्यमंत्री खुद को अर्बन नक्सली कहने में गर्व महसूस करते हैं, संवैधानिक पद पर बैठे एक मुख्यमंत्री के लिए ये शर्म की बात है। सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि केजरीवाल जब आए तो लोगों ने सोचा हमारे लिए कुछ अच्छा काम करेगा, हमारे ऊपर लटक रही बुलडोजर की तलवार को हटाएंगे, हमारी कॉलोनियों को पक्का करवाएगा, लेकिन श्री केजरीवाल ने पांच साल में ऐसा कुछ भी नहीं किया। आने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी का सुपड़ा साफ कर के भाजपा की सरकार बनाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended