संजीवनी टुडे

21 जोड़ों के सामूहिक विवाह समारोह में आशीर्वाद देंगे सीएम रघुवर दास

संजीवनी टुडे 04-07-2019 11:53:24

रामगढ़ शहर में भारत विकास परिषद की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर दास नवविवाहितों को आशीर्वाद देंगे।


रामगढ़। रामगढ़ शहर में भारत विकास परिषद की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर दास नवविवाहितों को आशीर्वाद देंगे। इस आशय की जानकारी गुरुवार को भारत विकास परिषद के अध्यक्ष गोविंद मेवाड़ ने दी।

मेवाड़ ने बताया कि 16 जुलाई को सामूहिक विवाह समारोह में 21 जोड़े परिणय सूत्र में बधेंगे। कार्यक्रम में आने के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास को आमंत्रित किया था। उन्होंने आश्वास्त किया है कि वे कार्यक्रम में जरूर शामिल होने की कोशिश करेंगे। 

साथ ही मुख्यमंत्री ने इस आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि सरकार सामूहिक विवाह के लिए प्रति जोड़े दो हजार रुपये सहयोग के रूप में देती है। इसके लिए आप लोग रामगढ़ के उपायुक्त से मिलकर वहां एक आवेदन दें। मुख्यमंत्री ने भारत विकास परिषद के कार्यों की जानकारी भी ली।

इसके अलावा सामूहिक विवाह समारोह में परिषद के पदाधिकारियों ने कई सांसदों और विधायकों को आमंत्रित किया है। मुख्यमंत्री समेत और अन्य गणमान्य लोगों ने इस कार्यक्रम में आने के लिए भारत विकास परिषद के सदस्यों को आश्वस्त किया है।

कार्यक्रम को सफल बनाने में परिषद के अध्यक्ष गोविंद मेवाड़, सचिव रणजीत चौधरी, अमित साहू, विजय मेवाड़, उमेश राजगढ़िया, रमेश बौदिया आदि लगे हुए हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

opl

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended