संजीवनी टुडे

सीएम कमलनाथ ने की मतदाताओं से वोट डालने की अपील

संजीवनी टुडे 28-04-2019 17:57:00


भोपाल। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार, 29 अप्रैल को मध्य प्रदेश की 6 सीटों पर और छिंदवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव संपन्न होंगे। मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान केन्द्र जाकर कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर जनता के नाम संदेश लिखकर अपने बेटे और छिंदवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार नकुलनाथ के पक्ष में वोट डालने की अपनी की है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

सीएम कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा ‘सभी मतदाता बंधुओं से निवेदन है कि 29 अप्रैल 2019 को अपना एक एक वोट लेकर अपने बूथ तक पहुंचिए और छिंदवाड़ा लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार नकुल कमल नाथ जी के पक्ष में वोट करें, आपके वोट से हमारी आवाज को ताकत मिलेगी। "देश के दिल से दिल्ली तक अब होगी कांग्रेस"। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

राकेश सिंह ने भी की वोट डालने की अपनी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और जबलपुर संसदीय सीट से उम्मीदवार राकेश सिंह ने भी ट्वीट कर जनता से उनके पक्ष में वोट डालकर विजयी बनाने की अपील की है। राकेश सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा ‘ये चुनाव हम देशवासियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमारा एक एक वोट बहुत कीमती है। इसीलिए मैं आप सभी से अनुरोध करता हूँ कि 29 अप्रैल को कमल का बटन दबाकर मुझे आशीर्वाद प्रदान करें और देश में @narendramodi जी को प्रधानमंत्री बनाने का रास्ता साफ़ करें। #VoteKar’। 

More From state

Trending Now