संजीवनी टुडे

सीएम कमलनाथ व भाजपा नेताओं ने शिवराज के पिता को दी श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 26-05-2019 15:21:18


भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह चौहान का पार्थिव शरीर रविवार सुबह उनके साकेत नगर स्थित निवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। इस दौरान मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेताओं ने उनके निवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजपा के राष्ट्रीय व प्रदेश के नेताओं ने भी शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

रविवार सुबह शिवराज सिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह चौहान का पार्थिव शरीर 10:30 बजे तक अंतिम दर्शन के लिए उनके निवास पर रखा गया। इस दौरान उनके पिता के अंतिम दर्शन और उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए भाजपा नेताओं का तांता लगा रहा। मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी शिवराज सिंह चौहान के निवास पहुंचकर उनके पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि स्व. प्रेम सिंह धार्मिक स्वभाव रखने वाले सीधे व सरल व्यक्तित्व के कारण पहचाने जाते थे। सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी रूचि थी।

 उनके साथ दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, पीसी शर्मा एवं अन्य कांग्रेस नेता भी श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे। भाजपा नेता अरविंद मेनन, नरोत्तम मिश्रा, पारस जैन, रोडमल नागर, अरविंद भदौरिया, बीडी शर्मा, नंदकुमार सिंह चौहान, प्रहलाद पटेल, आलोक शर्मा, आलोक संजर, राकेश शर्मा, विश्वास सारंग समेत कई नेताओं ने भी शिवराज सिंह चौहान के पिता को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 मप्र शासन के अधिकारी और शहर के गण्यमान्य नागरिकों ने भी उनके निवास पहुंचकर शोक जताया। इसके बाद उनका पार्थिव देह उनके पैतृक गांव जैत के लिए रवाना हो गया। जहां शाम 4 बजे नर्मदा के तट पर अंतिम संस्कार होगा। उल्लेखनीय है कि शिवराजसिंह चौहान के पिता प्रेम सिंह चौहान 82 वर्ष का शनिवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया था। वे पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। उन्हें दो दिन पूर्व ही उपचार के लिए मुंबई ले जाया गया था। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended