संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री फरीदाबाद से रवाना, पुलिस ने विकास का शव परिजनों को सौंपा

संजीवनी टुडे 28-06-2019 17:38:22

मुख्यमंत्री फरीदाबाद से रवाना, पुलिस ने विकास का शव परिजनों को सौंपा


फरीदाबाद। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के शहर से रवाना होते ही फरीदाबाद पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी का शव उनके परिजनों के हवाले कर दिया। दिवंगत कांग्रेस नेता विकास चौधरी के छोटे भाई गौरव चौधरी के अनुसार अंतिम संस्कार सेक्टर-8 बाइपास रोड पर स्थित स्वर्ग आश्रम में शाम करीब 5 बजे किया जाएगा। 

इस बीच विकास चौधरी का पार्थिव शरीर उनके सेक्टर 9 स्थित निवास के लिए बादशाह खान अस्पताल से रवाना कर दिया गया है। सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर का काफिला भी साथ में है। 

इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री के फरीदाबाद आगमन के मद्देनजर पुलिस ने विकास चौधरी का शव देने से इनकार कर दिया था। पुलिस को डर था कि कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम को काले झंडे दिखाने के साथ साथ विकास चौधरी के पार्थिव शरीर को सड़क पर रखकर जाम लगा सकते हैं। पुलिस ने बादशाह अस्पताल में ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नजरबंद कर लिया था। इस पर कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर कि पुलिस से झड़प भी हुई थी। 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास चौधरी हत्याकांड को आपसी लेन-देन का मामला बताया है। उनके अनुसार विकास चौधरी पर कई मुकदमे दर्ज थे। इस वजह से हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लेगी। 
इस बीच सोशल मीडिया पर तेजी से एक मैसेज वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया गया है कि विकास की हत्या गुरुग्राम के सुपारी किलर कौशल गैंग ने की है। इस गैंग का असल नाम संदीप  गढ़ोली था। इसे अब कौशल गैंग संचालित कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। पुलिस का केवल इतना कहना है कि वह हत्यारों के करीब पहुंच रही है। 

इससे पहले पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने गुरुवार को दावा किया था कि शुक्रवार दोपहर तक हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी को गुरुवार को कुछ लोगों ने गोलियों से भून दिया था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended