संजीवनी टुडे

राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करें केंद्र सरकार: ब्रह्मस्वरूप

संजीवनी टुडे 10-11-2018 18:38:48


हरिद्वार। भारत साधु समाज के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्वामी ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी महाराज ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करें। क्योंकि अब हिंदू समाज और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार केा अध्यादेष लाकर राम मंदिर निर्माण में तेजी लानी चाहिए। इसके लिए सभी संत तैयार हैं और संतों में कोई फूट नहीं है। 

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए हम किसी भी हद तक जा सकते हैं। सुप्रीम कोर्ट में लगातार मामला चल रहा है। लेकिन सुनवाई लंबी चलने के कारण काफी दिक्कतें पेश आ रही है। न्याय समय से मिलना चाहिए। ऐसे में संत समाज बहुत ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता है। केंद्र और राज्य सरकार को इस ओर ठोस कदम उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे का हल शांति से निकालने के लिए प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वाराणसी में धर्म सांसद आयोजित होगी। जिसमें देश भर के संत अपने चिंतन से राम मंदिर निर्माण को लेकर विस्तृत चर्चा करेंगे और ठोस प्रस्ताव पास कर राम मंदिर निर्माण के लिए काम करेंगे।

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

राष्ट्रीय प्रवक्ता स्वामी ऋषिष्वरानंद ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को आपसी समन्वय बनाकर इस मुद्दे का हल जल्द से जल्द निकालना चाहिए। क्योंकि अब बहुत देर होती जा रही है। राम मंदिर के लिए समस्त संत समाज एक है। आगामी 26 और 27 नवंबर को वाराणसी में जगदगुरू शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद महाराज की अध्यक्षता में धर्म संसद बुलाकर देश का संत समाज राम मंदिर निर्माण को लेकर महत्वपूर्ण प्रस्ताव पास करेगा। प्रदेश अध्यक्ष मंहत देवानंद सरस्वती ने कहा कि संत समाज संगठित होकर राम मंदिर निर्माण को लेकर लगातार प्रयास कर रहा है। मोदी सरकार में ही मंदिर का निर्माण संभव है। उन्होंने कहा कि सभी धर्म समुदाय के लोगों को विश्वास में लेकर जल्द से जल्द मंदिर निर्माण का रास्ता निकालना चाहिए। सरकार को इस मसले पर जल्द ही फैसला लेना चाहिए। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now