संजीवनी टुडे

अगस्त क्रांति सप्ताह के दूसरे दिन सफाई अभियान कार्य किया गया

संजीवनी टुडे 10-08-2020 20:46:39

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने बताया कि अगस्त क्रांति सप्ताह के दौरान तय कार्यक्रमानुसा,11 को सफाई कमियों एवं सभी वर्गो की


सिरोही। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के 150वीं जयन्ती वर्ष पर आयोजित अगस्त क्रांति सप्ताह के दूसरे दिन सोमवार को गांधी पार्क सिरोही एवं जिला परिषद् सिरोही के परिसर से होते हुए भाटकडा चौराये तक समस्त विलायती बबुल काटने एवं सफाई सम्बन्धित का कार्य किया गया।

इस दौरान महात्मा गांधी जीवन दर्षन के जिला सयोंजक राजेन्द्र सांखला व उपखण्ड अधिकारी हॅसमुखकुमार के साथ नगर परिषद आयुक्त शिवपालसिंह, अति. मुख्य ब्लाॅक शिक्षा अधिकारी आनन्दराज आर्य समेत समस्त नगर परिषद् क्षेत्र सिरोही के पीईईओं, शैतानसिंह दीया व नगर परिषद् सिरोही के समस्त सफाई कर्मचारी उपस्थित रहे एवं गांधीजी के जयन्ति वर्ष पर गांधीजी की जीवन में स्वच्छता के महत्व विषय पर संबोधित किया गया। जिले के समस्त ब्लाॅक स्तर पर साफ-सफाई कार्य किया गया। 11 से 15 अगस्त तक होगे विभिन्न कार्यक्रम आयोजित।

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद ने बताया कि अगस्त क्रांति सप्ताह के दौरान तय कार्यक्रमानुसा,11 को सफाई कमियों एवं सभी वर्गो की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए सफाई कर्मियों का सम्मान करना, 12 को ‘‘पहला सुख निरोगी काया’’ के तहत सोशल मीडिया के जरिए स्वास्थ्य विशेषज्ञों के साथ आमजन को कोरोना वायरस से बचाव के प्रति जागरूकता का आयोजन, 13 को कोरोना वाॅरियर्स का सम्मान करना, 14 को गोशाला में आॅनलाइन किसान सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन होगा एवं अंतिम दिन 15 अगस्त को ‘‘ एक शाम देश के नाम कार्यक्रम’’ का समापन किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर पर वेब सीरीज बनाएंगे हंसल मेहता

यह खबर भी पढ़े: रोजगार के मुद्दे पर प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा, पूछा- कितने MoU जमीन पर उतरे

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended