संजीवनी टुडे

पुलवामा में तलाशी अभियान के दौरान हिंसक झड़पें

संजीवनी टुडे 28-05-2019 13:30:24


पुलवामा। पुलवामा जिले के करीमाबाद गांव के बोनगाम क्षेत्र में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों की धर-पकड़ के लिए चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान युवाओं तथा सुरक्षाबलों के बीच हिंसक झड़पें हुई। मंगलवार सुबह क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना प्राप्त होने के बाद सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान शुरू किया गया था। 

मंगलवार सुबह करीमाबाद गांव के बोनगाम क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की पुख्ता सूचना के आधार पर सेना, पुलिस के विशेष दल (एसओजी) तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र को घेर आतंकियों की दबिश के लिए तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने आने-जाने के सभी रास्तों को सील कर दिया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इसी बीच जैसे ही तलाशी अभियान की सूचना क्षेत्र में फैली तो बड़ी संख्या में स्थानीय युवा तलाशी अभियान में बाधा डालने के इरादे से सड़कों पर उतर आए और वहां मौजूद सुरक्षाबलों पर पथराव व प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों की भीड़ को तीतर-भितर करने के लिए आसूं गैस के गोले दागे व बलप्रयोग किया जिसके बाद हिंसक झड़प शुरू हो गई। इस बीच  सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र को खंगालने के बाद तलाशी अभियान समाप्त कर दिया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में सुरक्षाबलों का किसी भी आतंकी से सामना नहीं हुआ।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended