संजीवनी टुडे

शिवराज के बंगले पहुंचे टिकट के दावेदार, गौर ने किया नेता प्रतिपक्ष के बयान का समर्थन

संजीवनी टुडे 16-03-2019 12:23:12


भोपाल। केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में शामिल होने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उनके दिल्ली दौरे से पहले शनिवार सुबह टिकट के दावेदार शिवराज सिंह चौहान के बंगले पर जुटे और अपनी बात रखी। महापौर आलोक शर्मा, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष लता वानखेड़े भी शिवराज के बंगले पहुंची।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

महापौर आलोक शर्मा ने भोपाल से टिकट की दावेदारी ठोकते हुए कहा है कि मैं चुनाव लडऩे के लिए तैयार हूं। इस दौरान बातचीत करते हुए आलोक शर्मा ने भी नेताओं के परिजनों को टिकट देने की पैरवी की है। उन्होंने कहा कि नेता के बेटे ने यदि कार्यकर्ता के रूप में काम किया हो। टाटपट्टी बिछाई हो तो उसे दिया जाए टिकट। सिर्फ नेता का बेटा होने के नाते टिकट न दिया जाए। वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव द्वारा नेताओं के लायक बेटे बेटियों को टिकट दिए जाने के बयान का पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बाबूलाल गौर ने भी समर्थन किया है। 

गौर का कहना है कि नेताओं के बेटे क्या घास काटेंगे। सबको टिकट मांगने का अधिकार। उन्होंने कहा कि साधना सिंह भी मैदान में है। विधानसभा में मैने भी बहु के लिए टिकिट मांगा था। बाबूलाल गौर ने प्रत्याशी चयन को लेकर कहा कि इस बार भी मोदी का प्रभाव है लेकिन कम है, ऐसे में उम्मीदवार होंगे अहम। मैं भी अपने लिए टिकट मांग रहा हूं। वहीं कांग्रेस से चुनाव का ऑफर मिलने के सवाल पूछे जाने पर बाबूलाल गौर ने मजाकिया अंदाज में चुप्पी साधते हुए कान बन्द कर लिए और कहा कि कुछ बातों में खामोशी बेहतर। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गौरतलब है कि शुक्रवार को चुनाव समिति की बैठक में जाने से पहले नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा था कि नेताओं के लायक बेटे-बेटियों को टिकट मिलना चाहिए। उन्होंने कहा था कि किसान का बेटा किसानी करता है, अधिकारी का बेटा सरकारी नौकरी करता है और सेठ का बेटा व्यापार करता है तो क्या राजनेता के बेटे को भीख मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका बेटा 14 साल से उनके साथ राजनीतिक कामों में लगा है। उसकी दावेदारी बनती है। गौरतलब है कि भार्गव अपने बेटे अभिषेक को सागर लोकसभा से चुनाव लड़ाना चाहते हैं।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended