संजीवनी टुडे

देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद के चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का किया दावा

संजीवनी टुडे 17-04-2019 15:42:19


लखनऊ। गोरखपुर लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार रवि किशन शुक्ला बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। रवि किशन ने योगी के पैर छूकर गोरखपुर सीट पर जीत का आशीर्वाद लिया। भोजपुरी फिल्मों के स्टार के रूप में पहचान बनाने वाले रविकिशन ने योगी आदित्यनाथ से प्रचार के लिए समय देने का भी आग्रह किया है। इसके लिए योगी ने अपनी ओर से 'हां' भी कर दी है। गोरखपुर में गोरक्षपीठ मंदिर से योगी प्रचार की शुरुआत करते आये हैं। गोरखपुर में चुनाव सातवें चरण में 19 मई को होना है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मुख्यमंत्री से मिलकर निकले रवि किशन ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी। भ्रष्टाचार और वंशवाद हारेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने सपा-बसपा-रालोद गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सब दिखाता है कि जब एक गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनता है तो कैसे कुछ लोग उसे हटाना चाहते हैं। अभिनेता ने कहा कि चुनाव देशद्रोह बनाम राष्ट्रवाद, भ्रष्टाचार बनाम सदाचार का है। वहीं गोरखपुर संसदीय क्षेत्र में अपने प्रचार को लेकर रवि किशन ने कहा कि मैं हर घर जाऊंगा, हर दरवाजा खटखटाऊंगा। योगी जी का मंत्र लेकर जा रहा हूं। विरोधियों का पता नहीं चलेगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि राजनीति में महिलाओं की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। कोई नेता अगर किसी महिला पर अभद्र टिप्पणी करता है तो इस पर कार्रवाई होनी ही चाहिए। जयाप्रदा एक कलाकार रही हैं और अब चुनाव लड़ रही हैं। जयाप्रदा की गलती क्या है, यही कि वह रामपुर से चुनाव लड़ रही हैं। 

More From state

Trending Now
Recommended