संजीवनी टुडे

चूरू / थाना अधिकारी ने सरकारी क्वार्टर में किया सुसाइड, पुलिस महकमे में पसरा सन्नाटा

संजीवनी टुडे 23-05-2020 12:50:39

राजस्थान के चूरू जिले के राजगढ़ थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। उन्होंने अपने सरकारी क्वार्टर में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या कर ली है। क्वार्टर से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है।


जयपुर। राजस्थान के चूरू जिले के राजगढ़ थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई ने आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। उन्होंने अपने सरकारी क्वार्टर में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या कर ली है। क्वार्टर से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह नहीं बताई गई है।

Vishnudatta Vishnoi

विष्णुदत्त विश्नोई चूरू जिले के राजगढ़ थाने में तैनात थे। शुक्रवार देर रात तक वह एक हत्या के मामले में जांच कर रहे थे। अपने सरकारी क्वार्टर में लौटने के बाद उन्होंने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

इससे पहले सीआई विष्णुदत्त बीकानेर जिले के विभिन्न थानों में पदस्थापित रह चुके हैं। बताया जा रहा है थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई काफी ईमानदार ऑफिसर थे। पुलिस विभाग में उनकी पहचान दबंग छवि व बेहद जाबांज ऑफिसर के रूप में होती थी। घटना की सूचना मिलते ही आईजी जोस मोहन मौके के लिए रवाना हुए। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि विष्णुदत्त ने किन परिस्थितियों में सुसाइड किया है।

Vishnudatta Vishnoi

जानकारी के अनुसार, सरकारी क्वार्टर में थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि सुसाइड नोट में आत्महत्या की वजह नहीं बताई गई है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वह तनाव में चल रहे थे। कल देर रात तक हत्या के एक मामले में जांच के बाद अपने क्वार्टर में पहुंचकर कर उन्होंने फांसी लगा ली है।

राजगढ़ थाना परिसर में पसरा सन्नाटा
मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा। शाम तक आईजी और एसपी इस पूरे घटनाक्रम को लेकर अपनी रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय को भेजेंगे। राजगढ़ थाना परिसर में माहौल गमगीन है और वहां सन्नाटा पसरा हुआ है। कोई कुछ कहने की स्थिति में नहीं है। पुलिस का कहना है कि मिले हुए सुसाइड नोट की जांच की जाएगी। उसके बाद आगे की जांच की जाएगी। आत्महत्या के क्या कारण रहे इसका अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended