संजीवनी टुडे

चुनावी यात्रा पर निकले चिराग पासवान, नारा दिया-बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट

संजीवनी टुडे 21-02-2020 16:10:58

सांसद चिराग पासवान ने शुक्रवार को चुनावी यात्रा की शुरूआत की। चिराग ने इस यात्रा के लिए नारा दिया बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट।


पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने शुक्रवार को चुनावी यात्रा की शुरूआत की। चिराग ने इस यात्रा के लिए नारा दिया बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट। इस मौके पर चिराग ने कहा कि महाशिवरात्रि के दिन महादेव की पूजा करने के बाद यात्रा की शुरूआत कर रहा हूं। इस यात्रा के जरिये पूरा बिहार घूमेंगे और लोगों की समस्याएं सुनेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार को नंबर एक बनाने के लिए यह यात्रा जरूरी है। अब तक बिहार पिछड़ा हुआ है, यह चिंता का विषय है। इसलिए हमारी यात्रा बिहार के लोगों के लिए है।

चिराग ने कहा कि बिहार को हर क्षेत्र में नंबर वन बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यात्रा के दौरान लोगों से सुझाव लेंगे कि किस तरह बिहार को नंबर वन बनाया जाए। उन्होंने कहा कि 15 साल में आज बिहार जरूर विकास के रास्ते पर है। एक वो भी समय था जब 15 साल के शासनकाल को जंगलराज कहा जाता था। अब किसी भी कीमत पर बिहार को नंबर 1 बनाना है।   

14 अप्रैल को यात्रा का समापन, गांधी मैदान में होगी भव्य रैली
चिराग ने कहा कि पूरे बिहार भर का दौरा करने के बाद इस यात्रा का समापन 14 अप्रैल को होगा और उसी दिन पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में भव्य रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में पूरे बिहार से लोग आएंगे। उन्होंने कहा कि यात्रा के बाद हमलोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे और यात्रा के दौरान लोगों से मिले सुझाव को उनसे अवगत कराएंगे। शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार हरसंभव कदम उठाएगी।

टॉल फ्री नंबर पर सुझाव दे सकेंगे बिहार के लोग    
लोजपा अध्यक्ष पासवान ने बताया कि सबसे पहले संगठन के लोगों से मिलकर अपनी यात्रा का उद्देश्य बताएंगे। साथ ही बहुत जल्द लोजपा इस यात्रा को लेकर टॉल फ्री नंबर शुरू करेगी जिसमें बिहार के लोग भी बिहार को आगे ले जाने में हमें सुझाव देंगे।  

चुनावी यात्रा का दौर शुरू, 23 से तेजस्वी भी निकलेंगे
ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी ओर प्रभावित करने के लिए बिहार विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी यात्राओं का दौर शुरू हो चुका है। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के बाद 23 फरवरी से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने वाले हैं। वहीं सीपीआई के कन्हैया कुमार जन-गण-मन यात्रा पर हैं और 27 फरवरी को पटना में रैली करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:​ आज रिलीज होने वाली 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' इन देशों में हुई बैन, वजह बनी समलैंगिक

यह खबर भी पढ़ें:​ सना खान ने एक्स बॉयफ्रेंड का खोला ये बड़ा राज, उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट करने के बाद...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended