संजीवनी टुडे

क्राइस्ट एकेडमी के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दिखायी प्रतिभा

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:07:23


गोपेश्वर। चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर के निकट कौठियालसैण स्थित क्राइस्ट एकेडमी में शुक्रवार को वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। 

वार्षिकोत्सव का उद्घाटन मुख्य अतिथि मुख्य विकास अधिकारी हंसादत्त पांडेय ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस मौके पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा को निखारना ही शिक्षकों का काम है। कहा कि वार्षिकोत्सव के मौके पर बच्चों ने जो प्रतिभा दिखायी है, वह इस बात का प्रमाण है कि शिक्षकों ने बच्चों को निखारने में कोई कमी नहीं छोडी है। इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक फादर स्टेफिन ने कहा कि उनका विद्यालय शिक्षा के साथ ही बच्चों के समग्र विकास की दिशा में कार्य कर रहा है। उन्होंने इस मौके पर विद्यालय के

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

क्रियाकलापों के बारे में भी जानकारी दी। कार्यक्रम में बच्चों ने गढवाली, पंजाबी, हिंदी, फिल्मी सभी प्रकार के गीतों पर नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों व अभिभावकों की खूब तालियां बटौरी। कार्यक्रम में नगर पंचायत नंदप्रयाग की अध्यक्ष हिमानी वैष्णव, एआरटीओ एल्विन राॅक्सी, प्रधानाचार्य सिस्टर मर्सी आदि मौजूद थे। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended