संजीवनी टुडे

बिछुड़े बच्चों को तत्परता के साथ अभिभावकों से मिलाए बाल कल्याण समिति : फुलिया

संजीवनी टुडे 14-01-2019 16:38:20


कुरुक्षेत्र। उपायुक्त डाॅ. एसएस फुलिया की अध्यक्षता में सोमवार को उपायुक्त कार्यालय में बाल कल्याण समिति की बैठक हुई जिसमें विभिन्न मामलों पर चर्चा की गई और सभी मामलों में सदस्यों की राय लेकर उसका समाधान किया गया। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

उपायुक्त ने कहा कि सभी सदस्य गम्भीरता और संवेदनशीलता के साथ जिला बाल संरक्षण सोसायटी के अंतर्गत आने वाले मामलों को लें और बच्चों को उनके अभिभावकों से मिलाने का प्रयास करें। जब तक बच्चों को अभिभावकों को सपुर्द नहीं किया जाता तबतक बच्चों की देखभाल और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाए। 

इस बैठक में सबसे पहले पिछली मीटिंग की गतिविधियों को सबके समक्ष रखा गया, पिछली बैठक के कुल 4 एजेंडों के विषय में जानकारी दी गई कि इन मामलों का निपटारा कर दिया गया है और आज की बैठक से सम्बन्धित मामलों पर चर्चा की गई, जिससे सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि मामलों की गहनता से जांच करे तथा उनका निपटान शीघ्र करें। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बैठक में डीसी ने कहा कि जिले में जितने भी बाल आश्रम हैं, उनमें नियमित रूप से निरीक्षण किया जाए तथा वहां रह रहे बच्चों का सर्वांगीण विकास हो, इसका पूरा ध्यान रखा जाए। इस मौके पर डीसीडब्लयूओ सर्वजीत सिबिया, समिति के चेयरमैन कृष्ण पांचाल, डीसीपीओ इंदू शर्मा, बाल कल्याण समिति के सदस्य मियां सिंह रंगा, कुलदीप सिंह, सीमा देवी, मंजूला, सहायक विनोद, आजाद सिंह, सिमरण, अंकिता आदि उपस्थित थे।

More From state

Trending Now
Recommended