संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री की घोषणाएं लोगों को बरगलाने का प्रयास: सैलजा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 19:04:31

अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की बुधवार को की गई घोषणाओं को केवल लोगों को बरगलाने का एक प्रयास बताया है।


चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने राज्य के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की बुधवार को की गई घोषणाओं को केवल लोगों को बरगलाने का एक प्रयास बताया है। सैलजा ने मुख्यमंत्री की घोषणाओं को लेकर आज यहां जारी एक प्रतिक्रिया में कहा कि राज्य सरकार ने गत पांच वर्षों तक तो जनता की कथित तौर पर कोई सुध नहीं ली लेकिन अब चुनाव निकट आते ही उन्हें व्यापारियों, सफाई कर्मियों और अन्य वर्गों के हितों की याद आई है। 

यह खबर भी पढ़ें: ​दुनिया भर में हर 40 सेकेंड में एक व्यक्ति कर लेता है आत्महत्या : डॉ. मक्कड़

उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में आचार संहिता लागू होने वाली है इसलिए इन घोषणाओं का कोई औचित्य नहीं है और ये मात्र छलावा हैं। कुमारी सैलजा ने कहा कि प्रदेश के व्यापारी भय के माहौल में जी रहे हैं, एक टैक्स-टेरर उपर से खस्ता हो चुकी कानून-व्यवस्था के चलते व्यापारियों का जीना दुभर हो गया है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को जब अपनी रथ-यात्रा के दौरान यह आभास हुआ कि प्रदेश में भाजपा के विपरीत माहौल है तो उन्हें राज्य की जनता को बरगलाने के लिए ऐसी घोषणाएं करने पर मजबूर होना पड़ा। लेकिन लोग असलीयत को भलिभांति जानते हैं और वे झांसे में आने वाले नहीं हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended