संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री योगी ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पिता के निधन पर जताया शोक

संजीवनी टुडे 30-09-2020 13:27:28

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य नेताओं ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पिता श्रीकृष्ण बिरला के निधन पर गहरा शोक जताते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है।


लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित अन्य नेताओं ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पिता श्रीकृष्ण बिरला के निधन पर गहरा शोक जताते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि पितृ शोक जीवन की अपूरणीय क्षति है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जी के पूज्य पिता जी के निधन से मन शोकाकुल है। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं श्री बिरला जी के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें। 

उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने लोकसभा अध्यक्ष और कोटा-बूंदी संसदीय क्षेत्र के सांसद ओम बिरला के पिता श्रीकृष्ण बिरला के निधन का संदेश जानकर गहरा शोक व्यक्त किया है।
 
विधानसभा अध्यक्ष ने अपने शोक सन्देश में कहा श्रीकृष्ण बिरला जी की पहचान वरिष्ठ समाजसेवी और सहकारिता क्षेत्र के पितामह के रूप में रही है। उनके निधन से सामाजिक व सहकारिता के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। श्री दीक्षित ने ईश्वर से प्रार्थना की है कि वह दिवंगत आत्मा को चिर शांति व लोकसभा अध्यक्ष श्री ओम बिरला सहित शोकाकुल परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के पिताजी श्री कृष्ण बिरला जी के निधन का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत पूण्य आत्मा को शांति प्रदान करें व अपने चरणों मे स्थान दे। श्री ओम बिरला जी एवं समस्त शोकाकुल परिवारजनों को इस दुःख की घड़ी में संबल दें।

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जी के पिताजी श्रीकृष्ण बिरला जी के निधन का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत पूण्य आत्मा को शांति प्रदान करें व अपने चरणों मे स्थान दे। श्री ओम बिरला जी एवं समस्त शोकाकुल परिवारजनों को इस दुःख की घड़ी में संबल दें।

लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला के पिता श्रीकृष्‍ण बिरला का मंगलवार को निधन हो गया। वह 91 साल के थे। श्रीकृष्‍ण बिरला पिछले कुछ समय सक बीमार थे। उन्‍होंने राजस्‍थान के कोटा में अंतिम सांस ली। श्रीकृष्‍ण बिरला कोटा के दिग्‍गज समाजसेवी रहे। 

यह खबर भी पढ़े: हाथरस गैंगरेप: UP हो या MP जब रेप और मर्डर की घटनाएं होती हैं तो सब लोग चुप बैठते हैं-संजय राउत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended