संजीवनी टुडे

CM योगी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस से धर्मगुरुओं से किया संवाद, कहा- लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग कराएं प्रभावी

संजीवनी टुडे 05-04-2020 22:29:32

कोरोना वायरस के दृष्टिगत रविवार को कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद के धर्मगुरुओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधा संवाद कर धर्मगुरुओं से कोरोना संकट में उनके सुझाव प्राप्त कर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग को प्रभावी बनाने में सहयोग की अपील की।


शामली। कोरोना वायरस के दृष्टिगत रविवार को कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद के धर्मगुरुओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधा संवाद कर धर्मगुरुओं से कोरोना संकट में उनके सुझाव प्राप्त कर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग को प्रभावी बनाने में सहयोग की अपील की।

आज शामली कलक्ट्रेट स्थित एनआईसी के वीडियो क्रांफेसिंग रूम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद के धर्मगुरुओं से कोरोना को लेकर सीधा संवाद किया। मुख्यमंत्री ने धर्म गुरुओं से अपील की गई कि वह अपने अपने क्षेत्र में लोगों को समझाएं कि वह घर से बाहर ना निकलें। सामाजिक दूरी बनाए रखें। उन्होंने धर्मगुरुओं से कहा के सभी धार्मिक आयोजन स्थगित कर दिए गए हैं। इसलिए मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं।

उन्होंने सभी धर्म गुरुओं से अपील की है कि कोरोना वायरस एक महामारी है। इसलिए प्रत्येक नागरिक का दायित्व बनता है कि आप सभी सहयोग करें। उन्होंने धर्मगुरुओं से सुझाव प्राप्त किए जो कोरोना को परास्त कर सकें। उन्होंने अपील की है कि सभी धर्म गुरु अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को समझाएं कि वें अपने घरों में रहे। यदि किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार का सिस्टम नजर आता है तो तुरंत प्रशासन को सूचना दें।

मुख्यमंत्री ने जनपद वासियों से यह भी आह्वान किया कि रविवार रात नो बजे से नो मिनट तक अपने घरों की लाइट बंद कर के अपने घर में दीपक, मोमबत्ती, टॉर्च मोबाइल की फ्लैश लाइट आज जलायें और प्रधानमंत्री के अपील का पालन करें।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना को लेकर चौंकाने वाला तथ्य, बिना खांसी-जुकाम-बुखार के भी आई पॉजिटिव रिपोर्ट

यह खबर भी पढ़े: दीपक की रोशनी से नहा उठे गांव और शहर, कई दिनों बाद लोगों के चेहरे पर लोटी मुस्कान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended